जनता नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के साथ, ना की बयानवीर नेताओं के पास : तेजस्वी यादव

तेजस्‍वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब से बिहार में महागठबंधन बना है और महागठबंधन सरकार अपने एजेंडे के तहत नौकरियां देने की और जातिगत जनगणना कराने का कार्य शुरू किया है, वही लोग फिर साजिश कर रहे हैं.

जनता नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के साथ, ना की बयानवीर नेताओं के पास : तेजस्वी यादव

तेजस्‍वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. (फाइल)

पटना:

बिहार के शिक्षा मंत्री और आरजेडी विधायक चंद्रशेखर के बयान पर मचे बवाल के बाद अब उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी एक सोची समझी राजनीतिक साजिश के तहत कार्य कर रही है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि जनता नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव के साथ है, ना की बयानवीर नेताओं के साथ. साथ ही उन्‍होंने सभी जाति-धर्मों और ग्रंथों का सम्मान करने की नसीहत देते हुए कहा कि ग्रंथों और धर्म की बजाय वास्तविक मुद्दों पर बहस होनी चाहिए. 

तेजस्‍वी यादव ने कहा कि बिहार में महागठबंधन के शीर्ष नेता हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं, सब जानते है जनता किसके साथ है. बिहार की जनता नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के साथ है ना की बयानवीर चर्चित नेताओं के पास. 

उन्‍होंने बीजेपी पर साजिश का आरोप लगाया और कहा कि सब जानते है यह साजिश एक- डेढ़ वर्ष पूर्व शुरू हुई.  कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उपराष्ट्रपति बनाने की अफवाह फैलाई जा रही थी तो कभी राज्यपाल बनाने की. उन्‍होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने भी कई बार बताया कि इन्हीं लोगों ने जदयू को तोड़ने की साजिश रची थी. यह सब बीजेपी, भाजपा समर्थित मीडिया और बीजेपी माइंडेड लोग कर रहे थे. 

साथ ही उन्‍होंने कहा कि जब से बिहार में महागठबंधन बना है और महागठबंधन सरकार अपने एजेंडे के तहत नौकरियां देने की और जातिगत जनगणना कराने का कार्य शुरू किया है, वही लोग फिर साजिश कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि मुख्यमंत्री और हम सब इन सभी बातों को समझते है और उन लोगों को पहचानते हैं. 

इसके साथ ही उन्‍होंने धर्म को राजनीति से दूर रखने की नसीहत देते हुए कहा कि मंदिर -मस्जिद, हिंदू-मुस्लिम ये सब बीजेपी और बीजेपी समर्थित मीडिया के पसंदीदा मुद्दे हैं. 

ये भी पढ़ें :

* बिहार के 18 जिलों के भूजल में आर्सेनिक की मात्रा अधिक, पित्ताशय के कैंसर की बनी वजह
* बिहार सरकार ने पूर्व मंत्री प्रशांत कुमार शाही को नियुक्त किया राज्य का नया महाधिवक्ता
* Airtel ने बिहार के तीन अन्य शहरों में शुरू की 5G प्लस सर्विस, क्या आपका शहर भी है इनमें शामिल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com