Airtel ने बिहार के तीन अन्य शहरों में शुरू की 5G प्लस सर्विस, क्या आपका शहर भी है इनमें शामिल?

Airtel 5G Network in Bihar: एयरटेल के बिहार-झारखंड एवं ओडिशा क्षेत्र के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुपम अरोरा ने कहा कि इन मुजफ्फरपुर, बोधगया एवं भागलपुरमें एयरटेल के ग्राहक अब मौजूदा 4G स्पीड से 20-30 गुना अधिक स्पीड के साथ एक अल्ट्राफास्ट नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं.

Airtel ने बिहार के तीन अन्य शहरों में शुरू की 5G प्लस सर्विस, क्या आपका शहर भी है इनमें शामिल?

Airtel 5G Service In Bihar: बिहार की राजधानी पटना में एयरटेल की 5जी सेवाएं पहले से उपलब्ध हैं.

नई दिल्ली:

5G Network in Bihar: टेलीकॉम सर्विस कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने शुक्रवार को बिहार के तीन अन्य शहरों में अपनी नई 5G प्लस सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की है. इन शहरों में मुजफ्फरपुर, बोधगया एवं भागलपुर शामिल है. एयरटेल के बिहार-झारखंड एवं ओडिशा क्षेत्र के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुपम अरोरा ने कहा कि इन तीनों शहरों में एयरटेल के ग्राहक अब मौजूदा 4G स्पीड से 20-30 गुना अधिक स्पीड के साथ एक अल्ट्राफास्ट नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि पूरे एयरटेल सर्विस पोर्टफोलियो को 'एयरटेल 5जी प्लस' सेवा का लाभ मिलेगा. इसके अलावा यह एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैट, इंस्टेंट फोटो अपलोड और अन्य एक्टिविटी के लिए हाई स्पीड एक्सेस प्रदान देगा.

उन्होंने कहा कि 5जी फोन वाले ग्राहक एयरटेल 5जी प्लस नेटवर्क का उपयोग बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के तब तक कर सकते हैं, जब तक कि यह सर्विस अधिक व्यापक न हो जाए.इसका मतलब है कि फिलहाल एयरटेल इन शहरों में अपने ग्राहकों को फ्री 5जी सर्विस प्रोवाइड कर रहा है.

बिहार की राजधानी पटना (Airtel 5G In Patna) में एयरटेल की 5जी सेवाएं पहले से उपलब्ध हैं. कंपनी आने वाले समय में  पूरे बिहार  में अपनी 5जी सेवाएं (Airtel 5G Plus launches in Bihar)उपलब्ध कराने के लिए अपने नेटवर्क का विस्तार करने की योजना बना रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com