कैमरे में कैद : कैश वैन लूटने के इरादे से आए थे बदमाश, सुरक्षाकर्मियों ने बहादुरी से ऐसे किया सामना

घटना मुजफ्फरपुर के पुरैनी बाजार स्थित सेंट्रल बैंक के गेट के बाहर की है. यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है

कैमरे में कैद : कैश वैन लूटने के इरादे से आए थे बदमाश, सुरक्षाकर्मियों ने बहादुरी से ऐसे किया सामना

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो जारी किया है.

पटना:

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कैश वैन को लूटने की कोशिश का मामला सामने आया है. दो बाइक सवार बदमाशों ने कैश वैन लूटने की कोशिश की, लेकिन सुरक्षाकर्मियों की मुस्तैदी की वजह से वे अपने इरादों में नाकाम रहे. घटना मुजफ्फरपुर के पुरैनी बाजार स्थित सेंट्रल बैंक के गेट के बाहर की है. यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो जारी किया है, जिसमें वारदात को अंजाम देने की कोशिश करते हुए बदमाशों को देखा जा सकता है.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैश वैन सड़क पर खड़ी है और उसके पास ही दो सुरक्षाकर्मी भी उसकी सुरक्षा के लिए खड़े हैं. तभी बाइक पर सवार होकर दो बदमाश वहां पहुंचते हैं. फिर वो पहले वैन से थोड़ी दूरी पर बाइक रोकते हैं, लेकिन उसके बाद वैन के पास बाइक ले आते हैं. बाइक पर पीछे बैठा एक बदमाश तभी उतरता है और वह सुरक्षाकर्मियों की ओर बढ़ता है. फिर वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह सुरक्षाकर्मियों पर फायरिंग करता है. लेकिन तभी सुरक्षाकर्मियों ने जवाब में उस बदमाश पर फायरिंग शुरु कर दी. 

सवारी के रूप में चढ़े बदमाशों ने बस को बनाया बंधक, फिर यात्रियों से लूटे लाखों रुपये के सामान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दौरान दूसरा बदमाश बाइक पर बैठा था और उसने बाइक को बंद नहीं किया था. सुरक्षाकर्मियों के जवाब में फायरिंग करने के बाद दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर वहां से निकल गए. इस हमले के वक्त एक व्यक्ति वैन भी में बैठा था, फायरिंग के बाद वह भी निकलकर खुद को बचाने के लिए कार से नीचे उतर गया.