सवारी के रूप में चढ़े बदमाशों ने बस को बनाया बंधक, फिर यात्रियों से लूटे लाखों रुपये के सामान

घटना की जानकारी मिलने पर आगरा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक समेत तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस बदमाशों की खोज में जुट गई है.

सवारी के रूप में चढ़े बदमाशों ने बस को बनाया बंधक, फिर यात्रियों से लूटे लाखों रुपये के सामान

प्रतीकात्मक तस्वीर.

मथुरा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर आधा दर्जन बदमाशों ने दिल्ली से हमीरपुर जा रही निजी बस में सवारी के रूप में चढ़कर उसे बंधक बना लिया और तकरीबन सभी सवारियों से लाखों रुपये का सामान लूट लिया. घटना की जानकारी मिलने पर आगरा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक समेत तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस बदमाशों की खोज में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक, लूट की घटना उस समय घटी जब बीती रात दिल्ली से हमीरपुर के लिए रवाना हुई निजी बस करीब एक बजे नोएडा क्षेत्र से आगे मथुरा जिले की सुरीर कोतवाली क्षेत्र में पहुंची.

नोएडा : लिफ्ट देने के बहाने लूटपाट करने के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली

बदमाश सवारियों के रूप में बस में चढ़े थे और उन्होंने कुछ समय के बाद ही हथियारों के बल पर बस को बंधक बना लिया और सवारियों से नकदी व जेवर लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश जब बस से उतरकर फरार हो गए तो चालक ने पुलिस को सूचना दी.

बस में लूटपाट की जानकारी मिलने पर आईजी नवीन अरोड़ा और एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंच गए.
एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि बस की सवारियों से बदमाशों का हुलिया, बोली, चाल-ढाल आदि की जानकारी जुटाने के बाद कई अलग-अलग टीमें उनकी तलाश में लगा दी गई हैं. उन्होंने बताया कि मोबाइल सर्विलांस के माध्यम से भी लूटेरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.


लखनऊ के आशियाना इलाके में हथियार दिखाकर लाखों रुपये के जेवरात लूटे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुरीर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एमएस राठी ने बताया कि मौके से फॉरेंसिक साक्ष्य एकत्र किए गए हैं और श्वान दस्ते के माध्यम से भी सुराग हासिल करने की कोशिश की गई है. उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में बस के परिचालक की तहरीर पर भादवि की धारा 395 व 397 के तहत मुकदमा कायम कर लिया गया है. राठी ने बताया कि बदमाशों ने करीब बीस लोगों से लूटपाट की है जिनमें से आधा दर्जन लोगों के मोबाइल फोन भी लूटे हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)