VIDEO: जब कार्यक्रम में भाग लेने के बाद सीढ़ियों से उतरने के दौरान गिर गए बिहार के डिप्‍टी CM तारकिशोर प्रसाद...

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद बिहार के डिप्टी सीएम मंच पर मौजूद लोगों की समस्याओं से जुड़े आवेदन ले रहे थे. आवेदन लेकर जैसे ही वे सीढ़ियों पर पहुंचे, उनका संतुलन बिगड़ गया और सीढ़ी टूट गई, इससे वे और उनके साथ मौजूद बैंक के अधिकारी गिर पड़े.

VIDEO: जब कार्यक्रम में भाग लेने के बाद सीढ़ियों से उतरने के दौरान गिर गए बिहार के डिप्‍टी CM तारकिशोर प्रसाद...

बैंक ऑफ बड़ौदा के कुरेठा शाखा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में तारकिशोर प्रसाद शामिल हुए थे

Bihar:बिहार (Bihar)के उप मुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) मंगलवार को एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मंच से उतरने के दौरान संतुलन बिगड़ने से गिर गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल,  कटिहार के मनसाही बैंक ऑफ बड़ौदा के कुरेठा शाखा द्वारा मंगलवार को ऋण वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इस कार्यक्रम में तारकिशोर प्रसाद शामिल हुए थे. कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद बिहार के डिप्टी सीएम मंच पर मौजूद लोगों की समस्याओं से जुड़े आवेदन ले रहे थे. आवेदन लेकर जैसे ही वे सीढ़ियों पर पहुंचे, उनका संतुलन बिगड़ गया और सीढ़ी टूट गई, इससे वे और उनके साथ मौजूद बैंक के अधिकारी गिर पड़े.

हालांकि डिप्टी सीएम को उनके बॉडीगार्ड और बैंक के लोगों ने तुरंत संभाल लिया. डिप्टी सीएम को ज्यादा चोट नहीं आई. जानकारी के अनुसार, सीढ़ी पर लोगों के चढ़ने और इस पर 'लोड' बढ़ने से यह घटना हुई. कार्यक्रम के दौरान प्राणपुर की विधायिका निशा सिंह भी मौजूद थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com