दादरी पर पीएम की टिप्पणी ठीक वैसी, जैसे किसी को पीटकर सॉरी बोलना : लालू

दादरी पर पीएम की टिप्पणी ठीक वैसी, जैसे किसी को पीटकर सॉरी बोलना : लालू

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

पटना:

दादरी की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान के बाद महागठबंधन के नेताओं ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके द्वारा घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया जाना बहुत ही 'कम और विलंब से' उठाया गया कदम है। आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा, यह किस तरह की चुप्पी तोड़ना है?...यह उसी तरह है, जैसे पहले किसी को पीटना और फिर सॉरी बोलना। इसके कोई मायने नहीं हैं।'

उन्होंने ट्विटर पर कहा, 'बीजेपी, आरएसएस और मोदी एक जैसे हैं। वे शाम को कुछ बोलते हैं और सुबह पलट जाते हैं।' लालू की यह प्रतिक्रिया पीएम मोदी के बांग्ला दैनिक आनंद बाजार पत्रिका में छपे उनके उस इंटरव्यू के बाद आई है, जिसमें उन्होंने विपक्ष पर मिथ्या धर्मनिरपेक्षता को अपनाने और ध्रुवीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया और साथ ही दादरी हत्याकांड तथा मुंबई में गुलाम अली का कंसर्ट रद्द होने को 'दुर्भाग्यपूर्ण' करार दिया, लेकिन पीएम मोदी ने यह भी कहा कि उनकी सरकार का इन घटनाओं से कोई लेना-देना नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेडीयू नेता शरद यादव ने भी प्रधानमंत्री की विलंब से की गई उनकी टिप्पणी के लिए आलोचना करते हुए कहा कि वह क्रिकेट टीम की जीत पर बधाई देने में तत्पर रहते हैं, लेकिन दादरी की घटना पर उनकी प्रतिक्रिया काफी विलंब से आई है।