साइना एशियाई मिश्रित टीम चैंपियनशिप के लिए चयन ट्रायल्स में

Saina Nehwal: भारतीय बैडमिंटन संघ (Indian Badminton Association) के सीनियर चयन समिति की 25 दिसंबर को वर्चुअल बैठक हुई जिसमें एशियाई चैंपियनशिप (Asia Championship) के लिए टीम का चयन करने के लिए ट्रायल्स में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को चुना गया.

साइना एशियाई मिश्रित टीम चैंपियनशिप के लिए चयन ट्रायल्स में

महिला एकल में साइना को ट्रायल के लिए बुलाया गया

Saina Nehwal: राष्ट्रमंडल खेलों में दो बार की चैंपियन साइना नेहवाल (Saina Nehwal) को 14 से 19 फरवरी के बीच दुबई में होने वाली एशियाई मिश्रित टीम चैंपियनशिप के लिए चयन ट्रायल्स में शामिल किया गया है. भारतीय बैडमिंटन संघ के सीनियर चयन समिति की 25 दिसंबर को वर्चुअल बैठक हुई जिसमें एशियाई चैंपियनशिप के लिए टीम का चयन करने के लिए ट्रायल्स में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को चुना गया. समिति ने विश्व रैंकिंग (World Ranking) के आधार पर एकल खिलाड़ी लक्ष्य सेन, एचएस प्रणय, पीवी सिंधु और पुरुष युगल जोड़ी सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी को सीधे प्रवेश देने का फैसला किया. चौदह सदस्यीय टीम के बाकी सदस्यों का चयन नयी दिल्ली में दो और तीन जनवरी को होने वाले चयन ट्रायल्स से किया जाएगा. महिला एकल में साइना के अलावा मालविका बंसोड़ और आकर्षी कश्यप को ट्रायल के लिए बुलाया गया है, जबकि पुरुष युगल में एमआर अर्जुन-ध्रुव कपिला, कृष्ण प्रसाद गर्ग-विष्णुवर्धन गौड़ पी और ईशान भटनागर-साई पाथेक के नाम शामिल हैं.

महिला युगल में दो स्थानों के लिए राष्ट्रमंडल खेलों की कांस्य पदक विजेता त्रीसा जॉली और गायत्री पी गोपीचंद, सिक्की रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा, अश्विनी भट्ट और शिखा गौतम तथा हरिता मंझिल और आशना रॉय को ट्रायल्स के लिए चुना गया है. मिश्रित युगल में एक टीम का चयन किया जाएगा जिसके लिए ईशान भटनागर और तनीषा क्रैस्टो, वेंकट गौरव प्रसाद और जूही देवांगन और रोहन कपूर और सिक्की रेड्डी  को ट्रायल्स में बुलाया गया है.

ये भी पढ़े- 


Video: David Warner ने हवा में लगाई छलांग और लेना पड़ा कंधे का सहारा

Team India ऐसे करेगी साल 2023 की शुरुआत, Sl और Nz के खिलाफ जानिए पूरा Schedule

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com