• होम
  • ज्योतिष
  • पर्स में नहीं टिकता है पैसा तो एस्ट्रोलॉजर से जानिए कैसे होगी यह दिक्कत हल, मां लक्ष्मी की बढ़ेगी कृपा 

पर्स में नहीं टिकता है पैसा तो एस्ट्रोलॉजर से जानिए कैसे होगी यह दिक्कत हल, मां लक्ष्मी की बढ़ेगी कृपा 

Astrology Tips: ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई सुझाव व सलाह दी जाती है जो आर्थिक कष्ट दूर करने में मददगार साबित होती है. जानिए पैसा नहीं टिकता या जरूरत से ज्यादा खर्च होता है तो क्या किया जा सकता है. 

Written by , Edited by Updated : June 04, 2023 10:35 AM IST
पर्स में नहीं टिकता है पैसा तो एस्ट्रोलॉजर से जानिए कैसे होगी यह दिक्कत हल, मां लक्ष्मी की बढ़ेगी कृपा 
How To Attract Money: आर्थिक दिक्कतें कुछ बातों को ध्यान में रखने पर हो सकती हैं दूर. 
FacebookTwitterWhatsAppInstagramLinkedinKoos

Ma Lakshmi: धन ऐसी चीज है जो सबकी आवश्यक्ता है. व्यक्ति के अत्यधिक दुख पैसों से ही जुड़े होते हैं और धन की कमी पूरी होने पर बहुत से कष्ट दूर भी हो जाते हैं. वहीं, ऐसे बहुत से लोग हैं जिनके पास पैसा आता तो है लेकिन टिकता नहीं है. इन लोगों के पर्स (Purse) में जितनी तेजी से पैसा आता है उससे दोगुनी-तीगुनी तेजी से चला भी जाता है. अगर आप भी इन्हीं लोगों की गिनती में आते हैं जिनके खर्चे उनकी आमदनी से ज्यादा हो जाते हैं और पैसा टिकने का नाम नहीं ले रहा तो एस्ट्रोलॉजर (Astrologer) से जानिए इस दिक्कत को दूर करने के लिए क्या किया जा सकता है. 

Zodiac Signs: इन राशियों को प्यार में माना जाता है लकी, कहीं आप भी तो इनमें नहीं 

इंस्टाग्राम पर एस्ट्रो विजयालक्ष्मी का पेज है. अपने अंकाउंट पर वेदिक एस्ट्रोलॉजर विजयालक्ष्मी कई तरह के उपायों को साझा करती रहती हैं. अपनी हालिया वीडियो में विजयालक्ष्मी बता रही हैं कि किस तरह आपके पर्स में पैसा टिक सकता है. इस वीडियो को अबतक साढ़े चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

एस्ट्रोलॉजर विजयालक्ष्मी के अनुसार पैसा टिकाने के लिए इलायची का इस्तेमाल आपके लिए लाभकारी होगा. इस उपाय से मां लक्ष्मी (Ma Lakshmi) आकर्षित होती हैं और साथ ही उनकी कृपा भी मिल सकती है. आपको अपने पर्स में एक रुपए का सिक्का रखना होगा. इस सिक्के को रखने के लिए एक लाल रंग का कपड़ा चुनें. लाल कपड़े में एक रुपए का सिक्का, थोड़ा कपूर, 5 से 7 इलायची और 2 लौंग के टुकड़े डाल लें और गांठ लगा लें. इस लाल कपड़े या पोटली को अपने पर्स में रख लें. 

मां लक्ष्मी के आगमन के लिए और धन को बचाने के लिए एस्ट्रोजर विजलायक्ष्मी के अनुसार यह उपाय बेहद कारगर साबित हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"