रायचूर में बोले PM - सुबह-शाम मोदी को गाली देने के अलावा कांग्रेस का कोई एजेंडा नहीं

कर्नाटक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इतनी गर्मी में रायचूर की ये उमंग, ये उत्साह, एसी कमरों में बैठ कर त्रिशंकु विधानसभा की बात करने वालों को करारा जवाब है.

रायचूर में बोले PM - सुबह-शाम मोदी को गाली देने के अलावा कांग्रेस का कोई एजेंडा नहीं

कर्नाटक के रायूचर की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी

खास बातें

  • खनन माफियाओं ने आज पूरे कर्नाटक को नोंच लिया है
  • मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता रहूंगा
  • देश की जनता के कारण आज दुनिया में जो भारत की जय जयकार हो रही है
नई दिल्ली:

कर्नाटक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इतनी गर्मी में रायचूर की ये उमंग, ये उत्साह, एसी कमरों में बैठ कर त्रिशंकु विधानसभा की बात करने वालों को करारा जवाब है. उन्‍होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता जनार्दन ही सर्वोपरि है. आपने हुकुम किया, मैंने मान लिया. उन्‍होंने कहा कि कर्नाटक का भविष्य, यहां के नौजवानों, किसानों और माताओं-बहनों का भाग्य कौन बदलेगा इसका निर्णय करने के लिए ये चुनाव है. पीएम मोदी ने कहा कि आज दुनिया में जो भारत की जय जयकार हो रहा है वो देश की जनता के कारण हो रही है. उन्‍होंने कहा कि खनन माफियाओं ने आज पूरे कर्नाटक को नोंच लिया है. मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता रहूंगा. 

कर्नाटक चुनाव: अमित शाह ने कहा, यहां सिद्धारमैया और वहां पाकिस्तान सरकार कर रही है टीपू-टीपू

प्रधानमंत्री ने कहा कि इतने दिनों में क्या कांग्रेस के किसी नेता ने अपने पांच साल का हिसाब दिया? बस सुबह-शाम मोदी, मोदी, मोदी को गाली देने के अलावा कांग्रेस के पास कोई एजेंडा नहीं. ऐसी कांग्रेस को विदाई देने का समय आ गया है. उन्‍होंने कहा कि एक तरफ भ्रष्टाचार को रोकने वाली भाजपा है तो दूसरी तरफ भ्रष्टाचार की रक्षक कांग्रेस है.

कर्नाटक : चित्रदुर्ग में पीएम मोदी ने कहा, सुलतानों की जयंती मनाने में जुटी है कांग्रेस

उन्‍होंने कहा कि हमने ओबीसी कमीशन को संवैधानिक अधिकार देने के लिए कदम उठाए, लेकिन दलित और ओबीसी विरोधी कांग्रेस ने राज्य सभा में वो विधेयक पास नहीं होने दिया.इनको कर्नाटक में सजा मिलनी चाहिए. कांग्रेस पार्टी ने झूठ बोलने का अभियान चलाया हुआ है, मेरा आप से आग्रह है कि आप चुनाव तक जागृत रहिये. उन्‍होंने कहा कि आजादी के 70 साल तक कांग्रेस पार्टी ने इस देश की आंखों में धूल झोंकने का काम किया है.

सिद्धारमैया सरकार कांग्रेस के लिए ‘भ्रष्टाचार टैंक’ हो गयी है : पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि राशन गरीब को मिलता नहीं था और ठेकेदार गरीब के नाम पर लूट कर ले जाते थे ये कांग्रेस का इको सिस्टम था. हमने डीबीटी के जरिये 80 हजार करोड़ रुपये की चोरी को रोक दिया. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस नाराज इस लिए है कि मोदी ने आकर इनकी सारी बेईमानी की दुकानों पर ताले लगा दिए और अब कर्नाटक में भी ये दुकानें बंद होने वाली हैं.

VIDEO: ये क्या बोल गए येदियुरप्पा!
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com