यूपी चुनाव 2017 : भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने की जुगत में है बसपा, बोले अखिलेश यादव

यूपी चुनाव 2017 : भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने की जुगत में है बसपा, बोले अखिलेश यादव

उत्तर प्रेदश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

पीलीभीत:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश के मतदाताओं को आगाह करते हुए शुक्रवार को कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को अपना वोट दिलवाने और पूर्व में भाजपा की मदद से तीन बार सरकार बनाने वाली बसपा एक बार फिर ऐसे ही मंसूबे लेकर मतदाताओं को बरगला रही है. अखिलेश ने पीलीभीत में सपा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी रैली में कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में बसपा को एक भी सीट नहीं मिली. जब इसके बारे में गहराई से पता लगाया गया तो मालूम हुआ कि कई सीटों पर बसपा ने अपना वोट भाजपा को दिलवा दिया था. उन्होंने कहा कि पूर्व में बसपा भाजपा के साथ तीन बार मिलकर सरकार बना चुकी है. बसपा इस बार भी ऐसी ही फिराक में है, इसलिये उसकी मुखिया मायावती खासकर मुस्लिम मतदाताओं को बरगलाने में जुटी हैं, ताकि उनका वोट बंट जाए और भाजपा को फायदा हो.

मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर मतदाता मायावती के बहकावे में आ गये तो कोई बड़ी बात नहीं है कि भाजपा एक बार फिर सरकार बनाने के लिये बसपा का साथ दे दे, इसलिये सभी मतदाताओं को प्रदेश को तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ाने के लिये सपा-कांग्रेस के गठबंधन की मदद करनी चाहिये.

अखिलेश ने कहा कि अच्छे दिनों का वादा करके केन्द्र की सत्ता में आयी भाजपा ने जनता को नोटबंदी करके केवल बुरे दिन दिखाये हैं और अब चुनाव में पलटवार करने की बारी जनता की है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने पिछले पांच साल में समाज के हर वर्ग का विकास किया है और विकास के मामले में शहरी तथा ग्रामीण इलाकों में संतुलन बनाया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com