Swiggy ने रात 8 बजे के बाद लिया ऑर्डर, तो Zomato ने कर दी शिकायत, मुंबई पुलिस ने दी सफाई

मुंबई में बुधवार रात 8 बजे के बाद ऑर्डर लेने के लिए जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल (Zomato CEO Deepinder Goyal) ने अपने प्रतिद्वंद्वी स्विगी (Swiggy) पर निशाना साधा है. उन्होंने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए शिकायत की और स्विगी का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया.

Swiggy ने रात 8 बजे के बाद लिया ऑर्डर, तो Zomato ने कर दी शिकायत, मुंबई पुलिस ने दी सफाई

Swiggy ने रात 8 बजे के बाद लिया ऑर्डर, तो Zomato ने कर दी शिकायत, मुंबई पुलिस ने दी सफाई

महाराष्ट्र में कोरोना एक बार फिर से काफी तेजी से फैल रहा है. जिसकी वजह से राज्य में लॉकडाउन जैसे हालात हो गए हैं. ऐसे में ऑनलाइन फूड डिलिवरी सहित कई चीजों पर छूट भी दी गई है. वहीं, इस बीच मुंबई में बुधवार रात 8 बजे के बाद ऑर्डर लेने के लिए जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल (Zomato CEO Deepinder Goyal) ने अपने प्रतिद्वंद्वी स्विगी (Swiggy) पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं, दीपिंदर ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को टैग करते हुए शिकायत की है और स्विगी का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया.

इससे पहले भी ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो और स्विगी के बीच ऐसी लड़ाई देखी जा चुकी है. हालांकि, जोमैटो को अपने ट्वीट के बाद खुद अपनी ही गलती के लिए मांफी भी मांगनी पड़ गई. दरअसल, जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने स्विगी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दीपिंदर गोयल ने ट्वीट के साथ स्विगी की वेबसाइट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, 'जोमैटे मुंबई में रात 8 बजे के बाद भी आवश्यक फूड डिलीवर करने के लिए तैयार है, लेकिन हम ऐसा नहीं कर रहे क्योंकि हम कानूनों का पालन कर रहे हैं. वहीं, मैं देख रहा हूं कि हमारे प्रतिद्वंद्वी रात 8 बजे के बाद भी ऑर्डर ले रहे हैं. मैं आग्रह करता हूं कि मुंबई पुलिस कृपया इस पर स्पष्टीकरण दे.'

वहीं, थोड़ी देर बाद ही मुंबई पुलिस ने सीईओ दीपिंदर गोयल के ट्वीट का जवाब दिया. जिसके बाद अब जोमैटो को ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है. मुंबई पुलिस ने लिखा, 'कृपया सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों को ठीक से पढ़ें, वहां यह बताया गया है कि होम डिलीवरी जारी रहेगी, लेकिन इसके लिए किसी भी तरह की समय सीमा नहीं रखी गई है.'

मुंबई पुलिस के इस ट्वीट के बाद जोमैटो सीईओ को गलती का एहसास हुआ और उन्होंने एक अन्य ट्वीट में मुंबई पुलिस को धन्यवाद भी किया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com