Zim Vs Pak: गेंदबाज की रहस्यमयी गेंद पर बोल्ड हुए फखर जमां, आउट होने के बाद देखने लगे पिच - देखें Video

Zim Vs Pak 1st T20I: वेस्ले मधवेरे (Wesley Madhevere) ने शानदार स्पिन डालकर फखर जमां (Fakhar Zaman) को बोल्ड मारा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Zim Vs Pak: गेंदबाज की रहस्यमयी गेंद पर बोल्ड हुए फखर जमां, आउट होने के बाद देखने लगे पिच - देखें Video

Zim Vs Pak 1st T20I: रहस्यमयी गेंद पर बोल्ड हुए फखर जमां, आउट होने के बाद देखने लगे पिच - देखें Video

Zim Vs Pak 1st T20I: जिम्बाब्वे और पाकिस्तान (Zimbabwe Vs Pakistan) के बीच पहला टी-20 मुकाबला हरारे में खेला जा रहा है. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 149 रन ही बना पाए. जिम्बाब्वे के गेंदबाजों ने पाकिस्तान को रोककर रखा और वक्त-वक्त पर विकेट लेते रहे. क्रीज पर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के अलावा कोई बल्लेबाज नहीं टिक पाया. मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने नाबाद 82 रन की पारी खेली. सबसे खास था फखर जमां (Fakhar Zaman) का विकेट. वेस्ले मधवेरे (Wesley Madhevere) ने शानदार स्पिन डालकर फखर जमां (Fakhar Zaman) को बोल्ड मारा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

6 ओवर में पाकिस्तान 1 विकेट खोकर 42 रन बना चुका था. क्रीज पर मोहम्मद रिजवान और फखर जमां टिके हुए थे. दूसरी गेंद पर मधवेरे ने स्पिन गेंद डाली, जिस पर फखर जमांने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन गेंद सीधे स्टम्प्स पर चली गई. बोल्ड होने के बाद फखर जमां हैरानी से पिच को देखने लगे. काफी समय तक वो वहीं खड़े रहे. 

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मोहम्मद रिजवान ने 10 चौके और एक छक्के की मदद से 82 रन की नाबाद पारी खेली. उनके अलावा दानिश अजीज ने 15 रन बनाए. जिम्बाब्वे की तरफ से ल्यूक जॉन्वे और वेस्ले मधवेरे ने दो-दो विकेट मिले. ब्लेसिंग मुजरबानी और रिचर्ड गरावा को 1-1 विकेट मिला. पाकिस्तान ईनिंग में सिर्फ दो ही छक्के लगा सका.