बुरे फंसे युवराज! सागरिका के साथ क्लिक कराई फोटो तो पत्नी हेजल ने दिया ये जवाब

सागरिका ने फोटो पोस्ट की तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया. लेकिन युवराज की पत्नी ने मैसेज कर सभी को हैरान कर दिया. पत्नी हेजल ने कमेंट में लिखा- ''मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग का आउटफिट पहनना चाहिए था.''

बुरे फंसे युवराज! सागरिका के साथ क्लिक कराई फोटो तो पत्नी हेजल ने दिया ये जवाब

युवराज सिंह ने जहीर खान की पत्नी के साथ क्लिक कराई फोटो तो हेजल ने दिया ये जवाब.

खास बातें

  • रिसेप्शन पार्टी में एक कलर की ड्रेस में पहुंचे युवराज-सागरिका.
  • सागरिका ने डाली फोटो तो पत्नी हेजल ने किया ये कमेंट.
  • जहीर खान ने क्लिक की थी ये फोटो.
नई दिल्ली:

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की मंगलवार को रिसेप्शन पार्टी हुई. जहां कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे और क्रिकेट स्टार्स ने भी रौनक बढ़ाई. सबसे खास था युवराज सिंह का लुक. जहां वो रेड कलर के कुर्ते और वेलवेट जैकेट में पहुंचे थे. जो सभी सेलेब्स से बिलकुल अलग था. युवराज फुल मस्ती के मूड में पहुंचे थे. पहले उन्होंने हरभजन सिंह के साथ मस्ती की फिर डांस फ्लोर में भांगड़ा किया. उसके बाद खूब फोटो क्लिक कराई. युवराज सिंह की एक फोटो काफी वायरल हो रही है. जिसमें वो जहीर खान की पत्नी सागरिका घटगे के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं. दोनों रिसेप्शन पार्टी में एक ही कलर के कपड़े पहनकर आए थे. 

मिलिए भारत के 'माइकल जैक्सन' से, जो मूनवॉक कर करता है ट्रैफिक कंट्रोल

सागरिका ने फोटो पोस्ट की तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया. लेकिन युवराज की पत्नी ने मैसेज कर सभी को हैरान कर दिया. पत्नी हेजल ने कमेंट में लिखा- ''मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग का आउटफिट पहनना चाहिए था.'' सागरिका ने फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था- 'युवराज के साथ अच्छी ट्वीनिंग, मिस यू हेजल कीच' बता दें, ये फोटो जहीर खान ने ही क्लिक की थी.

युवराज सिंह ने खींची शोएब अख्‍तर की टांग, ट्विटर यूजर्स ने इस तरह ली चुटकी
 

yuvrat singh

23 नवम्बर को हुई थी शादी
सागरिका और जहीर खान ने 23 नवम्बर को कोर्ट मैरिज की थी और 27 नवम्बर को मुंबई के ताज महल पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. ये दोनों लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे. कोर्ट मैरिज से पहले जहीर खान ने 24 अप्रैल को सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की थी. इनके रिसेप्शन में विराट और अनुष्का ,युवराज सिंह और उनकी वाइफ हेजल कीच, सचिन तेंदुलकर, विरेंद्र सहवाग, सुष्मिता सेन कई बॉलीवुड और क्रिकेटर्स शामिल हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com