कोरोनावायरस को लेकर शख्स ने पैसे पर थूक लगाकर बनाया TikTok Video, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मालेगांव का रहने वाला लड़का सैयद जमील को पुलिस ने हाल ही में इसलिए गिरफ्तार कर लिया, क्योंकि यह लड़का टिकटॉक (Tiktok) वीडियो के जरिए, धार्मिक भावना भड़काने की कोशिश कर रहा था.

कोरोनावायरस को लेकर शख्स ने पैसे पर थूक लगाकर बनाया TikTok Video, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरोनावायरस को लेकर शख्स ने पैसे में थूक लगाकर बनाया टिकटॉक वीडियो

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. इस बीमारी की वजह से ज्यादातर देशों में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है, सिर्फ इतना ही नहीं लोग अपने घरों में बंद है तो वहीं कई देशों की सरकारें भी परेशान है कि कैसे इस बीमारी से निजात पाया जाए? वहीं दूसरी तरफ हमसब के बीच ही कई ऐसे भी लोग हैं जो इस बीमारी को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अफवाह फैलाने के साथ-साथ दक़ियानूसी बात करते हुए नजर आते हैं.

हाल ही में महाराष्ट्र के मालेगांव से एक ऐसी ही घटना सामने आई है. मालेगांव का रहने वाला शख्स जिसका नाम सैयद जमील बताया जा रहा है उसने हाल ही में अपनी एक टिकटॉक (Tiktok) वीडियो के जरिए, कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर अजीबोगरीब बात करता हुआ नजर आ रहा है. जमील इस वीडियो में हाथ में पैसा लेकर उसपर थूक लगाते हुए कहता है कि 'कोरोना जैसी बीमारी का कोई इलाज नहीं है बल्कि ये अल्लाह का 'अज़ाब' है.

बता दें कि जब यह वीडियो पुलिस (Police) के हाथ लगी तो पुलिस ने बिना समय बर्बाद किये लड़के को गिरफ्तार कर लिया. इस पूरे मामले पर नासिक ग्रामीण एस पी आरती सिंह ने बताया कि टिक टॉक ( TIkTOK) पर इस तरह के वीडियो पोस्ट कर धार्मिक भावना भड़काने और समाज में विद्वेष पैदा करने वाले अबतक 4 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. आरोपियों के खिलाफ धारा 188 के साथ 153A और  डिजास्टर मैनेजमेंट कानून की धाराएं भी लगाई गईं हैं. वहीं पुलिस हिरासत में लेने के बाद इस युवक की मेडिकल जांच कराई गई है जिसमें वो फिट पाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. देशभर में अभी तक कुल संक्रमित की संख्या 2902 हो गए हैं.