बिल्ली के सीढ़ियों से उतरने का अंदाज़ देख याद आ जाएगी फिजिक्स, वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे आप

अब तक आपने बिल्लियों की मजेदार और प्यारी हरकतें तो कई बार देखी होंगी. लेकिन आज हम आपको बिल्ली का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें बिल्ली का ऐसा अंदाज यकीनन आपने पहले नहीं देखा होगा.

बिल्ली के सीढ़ियों से उतरने का अंदाज़ देख याद आ जाएगी फिजिक्स, वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे आप

अगर आप ऐसे वीडियो की तलाश में हैं जो आपका दिन बना सके. तो आज हम आपके साथ एक ऐसा ही है जबरदस्त वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जिसे देखकर आप को मजा आ जाएगा.  इस वीडियो को देखकर आपको खुशी भी होगी और हैरानी भी. दरअसल ये वीडियो एक बिल्ली का है जो सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए नजर आ रही है.  बिल्ली के सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए का मज़ेदार अंदाज़ देखकर यकीनन आप भी यही कहेंगे, वाह क्या बात है'.

बिल्ली का ये वेवी अंदाज़ देखकर आ जायेगा मज़ा 

 अब तक आपने बिल्लियों की मजेदार और प्यारी हरकतें तो कई बार देखी होंगी. लेकिन आज हम आपको बिल्ली का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें बिल्ली का ये अंदाज यकीनन आपने पहले नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बिल्ली सीढ़ियों से बड़े ही अजीब लेकिन मज़ेदार अंदाज में उतरती हुई नजर आ रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली कैसे सीढ़ियों पर पहले तो उल्टा लेट जाती है और फिर उल्टा लेटे हुए ही सीढ़ियों से रेंगते हुए नीचे उतर रही है. बिल्ली को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो बैकग्राउंड में बज रहे म्यूजिक में मदहोश होकर मस्ती से झूम रही है. सोशल मीडिया पर बिल्ली का यह अंदाज नेटजंस को बेहद पसंद आ रहा है.

नेटिजंस बोले - ये बिल्ली तो गजब की एंटरटेनर है 

सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को आईएफएस Samrat Gowda  ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'क्या फिजिक्स क्लास याद है ?.बिल्ली तरंग रूप में एक बिंदु से दूसरे बिंदु तक जाती है. बिल्ली की ये मस्ती और अजब गजब अंदाज इंटरनेट यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है.  वीडियो देखकर एक ट्विटर यूजर ने लिखा बहुत ही एंटरटेनिंग है. एक और इंटरनेट यूजर ने कहा 'लॉ ऑफ़ फ्लूइड डाइनेमिक्स भी यहां अप्लाई होता है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com