जेफ़ बेजोस के "Lucky Boots" के बारे में शायद आपने सुना हो, यहां देखें उनकी Photo

57 वर्षीय बिलियनेयर जेफ बेजोस (Jeff Bezos) ने एक फोटो शेयर की है, जिनमें वे अपने लकी जूते (Lucky Boots) पहने हुए नज़र आ रहे हैं.

जेफ़ बेजोस के

Jeff Bezos के "Lucky Boots" के बारे में शायद आपने सुना हो, यहां देखें उनकी Photo

57 वर्षीय बिलियनेयर जेफ बेजोस (Jeff Bezos) ने एक फोटो शेयर की है, जिनमें वे अपने लकी जूते (Lucky Boots) पहने हुए नज़र आ रहे हैं. ये बूट्स उनकी पसंद के जूते हैं और वे हर बार उस वक्त  इन्हें जरूर पहनते हैं, जब ब्लू ओरिजिन- उनका मानव स्पेसफ्लाइट स्टार्टअप - स्पेस व्हीकल लॉन्च करता है. सीएनबीसी (CNBC) ने मुताबिक, ब्लू ओरिजिन ने गुरुवार को अपने न्यू शेपर्ड रॉकेट बूस्टर और कैप्सूल की चौदहवीं परीक्षण उड़ान शुरू की.

जेफ बेजोस, जो हाल ही में एलॉन मस्क द्वारा दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति के रूप में पीछे छोड़ दिए गए, उन्होंने कुछ समय पहले अपने लकी बूट्स के बारे में बात की थी. पिछले साल शाहरुख खान और जोया अख्तर के साथ बातचीत के दौरान, उन्होंने खुलासा किया कि वह थोड़ा अंधविश्वासी हैं और बताया, कि "मेरे पास एक जोड़ी लकी बूट्स हैं और... ये टेक्सास काउबॉय जूते हैं. मैं उन्हें पहनता हूं. वे विशाल हैं.".. बहुत आकर्षक.”

देखें Photos:

आज सुबह ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिनमें वो न्यू शेपर्ड अंतरिक्ष यान के अंदर कदम रखते हुए एक "शेप परफेक्ट लैंडिंग" के बाद लकी जूते पहने हुए दिखाई दे रहें. बेजोस ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने दुनिया भर के छात्र पोस्टकार्डों पर मुहर लगाई और उनका सत्यापन किया जो ब्लू ओरिजिन के गैर-लाभकारी 'क्लब फॉर फ्यूचर' के हिस्से के रूप में अंतरिक्ष में भेजे गए थे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जेफ बेजोस के इस इंस्टाग्राम पोस्ट में पोस्टकार्ड की कुछ तस्वीरें भी हैं जिन्हें अंतरिक्ष में भेजा गया था. इंस्टाग्राम पोस्ट पर अबतक 1 लाख से भी ज्यादा 'लाइक' और सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं.