योहानी ने 'मानिके मागे हिते' सॉन्ग पर खुद किया डांस, वायरल वीडियो देख बन जाएगा दिन

श्रीलंकाई सिंगर योहानी का गाना ‘मानिके मगे हिते’ सोशल मीडिया (Social Media) में इतना वायरल हुआ कि उनकी जादुई आवाज का नशा लोगों के सिर चढ़ गया.

योहानी ने 'मानिके मागे हिते' सॉन्ग पर खुद किया डांस, वायरल वीडियो देख बन जाएगा दिन

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया किसी को भी रातोंरात स्टार बना सकती है. जी हां, ऐसा कई बार हुआ है कि सोशल मीडिया पर वायरल  हुए एक वीडियो ने किसी को पलभर में लोगों का चहेता बना दिया हो. पिछले दिनों ऐसा ही कुछ हुआ था पाकिस्तानी लड़की दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) के साथ. मगर इस बार सोशल मीडिया की जनता जिस पर मेहरबान हुई वो है श्रीलंका की सिंगर योहानी. जी हां, ये वही सिंगर है जिनकी शोहरत में मानिके मागे हिते सॉन्ग से चार-चांद लग गए है.

अब तो आलम ये है कि योहानी दिलोका डिसिल्वा (Yohani Diloka de Silva) को शायद ही कोई ऐसा शख्स हो जो उन्हें न पहचानता हों. दरअसल श्रीलंकाई सिंगर योहानी का एक गाना ‘मानिके मगे हिते' सोशल मीडिया में इतना वायरल हुआ कि उनकी जादुई आवाज का नशा लोगों के सिर चढ़ गया. यही वजह है कि बड़े-बड़े आम लोगों से लेकर नामचीन हस्तियां तक इस गाने पर रील्स बनाने लगे. कुछ लोग इस गाने पर डांस कर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: मिठ्ठू संग चाय की चुस्कियों का लुत्फ लेते दिखे माही, साक्षी ने फोटो शेयर कर लिखीं ये बात

इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक बेहद ही प्यारा डांस वीडियो वायरल हो रहा है. अब योहानी मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर अहमद खान की पत्नी साहिरा खान के साथ अपने गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खुद योहानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. योहानी ने बताया है कि इस वीडियो को खुद अहमद खान ने शूट किया है. वीडियो में योहानी शर्ट, ब्लैक टॉप और जींस में नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि योहानी दिलोका डिसिल्वा का जन्म कोलंबो में 30 जुलाई 1993 को हुआ था. योहानी साल 2016 से ही अपने गाने और रैप सोशल मीडिया पर शेयर करती आ रही हैं.  योहानी के गाने और रैप इतने पॉपुलर हुए कि श्रीलंका में उन्हें 'रैप प्रिंसेज' के नाम से जाना जाने लगा. लेकिन मानिके हिते सॉन्ग ने उन्हें दुनिय़ाभर में अलग पहचान दिलाई.