क्या आपने चखा ब्रेड के साथ एप्पल की सब्जी का स्वाद, वीडियो देख बोले लोग- इसको भी नहीं छोड़ा

वीडियो में एक महिला एप्पल यानि की सेब की सब्जी बनाती नजर आ रही है. शायद ही पहले कभी आपने ऐसी किसी सब्जी के बारे में सुना या इसका स्वाद चखा होगा.

क्या आपने चखा ब्रेड के साथ एप्पल की सब्जी का स्वाद, वीडियो देख बोले लोग- इसको भी नहीं छोड़ा

ब्रेड के साथ एप्पल की सब्जी का वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

इन दिनों फेस्टिव सीजन चल रहा है और ऐसे में लोग कई तरह की नई-नई रेसिपी (Indian dish) जरूर ट्राई करते हैं. यूं तो खाने को लेकर आजकल कई तरह के एक्सपेरिमेंट होते रहते हैं, जिसमें से कुछ मुंह का स्वाद बिगाड़ देते हैं, तो कुछ मुंह के स्वाद को दोगुना बढ़ा देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही रेसिपी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे रहे हैं. दरअसल, वीडियो में एक महिला एप्पल यानि की सेब की सब्जी (Apple ki Sabzi) बनाती नजर आ रही है. शायद ही पहले कभी आपने ऐसी किसी सब्जी के बारे में सुना या इसका स्वाद चखा होगा. यही वजह है कि, यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

एप्पल की सब्जी का वीडियो वायरल

यूं तो खाने के शौकीनों के लिए मार्केट में हर दूसरे दिन तरह-तरह के पकवान तैयार किए जाते रहे हैं, लेकिन कई बार कुछ पकवान ऐसे होते हैं, जो सोच में डाल देते हैं, जिसके बारे में सुनकर ही जहन में कई सवाल खड़े हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही रेसिपी का वीडियो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक महिला सबसे पहले गर्म तेल में सेब डालकर उन्हें अच्छी तरह फ्राई कर लेती है और उसके बाद मसाले कूट कर उसका एक पेस्ट रेडी कर लेती है. सेब को बीच से खोखला कर के उसमें में मसाला भर दिया जाता है. इसके बाद एक बर्तन में थोड़ा तेल डालकर खड़े मसालों के साथ उसमें मिर्च प्याज टमाटर डालकर अच्छी तरह सेक लिया जाता है. बाद में पेस्ट भरे उन एप्पल को उस बर्तन में डाल कर पकाया जाता है और आखिर में ब्रेड के साथ एप्पल की सब्जी को प्लेट में परोसा जाता है.

क्या कभी आपने खाई है सेब की सब्जी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें एप्पल की सब्जी को बनते देखा जा सकता है. 29 अक्टूबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 308.1K लोग देख चुके हैं, जबकि 6 सौ से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.