सुरक्षाकर्मियों ने प्लेन में शराब ले जाने से रोका, महिलाओं ने एयरपोर्ट पर यात्रियों को पिला दी पूरी बोतल

अमेरिका से एक बड़ा ही दिलचस्प वाक्या सामने आया है. दरअसल हुआ ये कि कुछ महिलाओं को प्लेन में शराब ले जाने से रोक दिया. फिर क्या था महिलाओं ने बाकी पैसेंजर्स को एयरपोर्ट (Airport) पर ही शराब पिलाना शुरू कर दिया.

सुरक्षाकर्मियों ने प्लेन में शराब ले जाने से रोका, महिलाओं ने एयरपोर्ट पर यात्रियों को पिला दी पूरी बोतल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

इस बात को तो हम सभी अच्छे से जानते हैं कि कुछ लोगों के लिए शराब से बड़ी कोई चीज नहीं होती है. ऐसे ही कुछ लोग हर वक्त अपने साथ शराब रखते हैं, ताकि वो मौका मिलने पर उसका लुत्फ उठा सके.  लेकिन अमेरिका (America) से हाल ही में एक शराब के शौकीनों का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. ये घटना इतनी मजेदार है कि अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है.

एक महिला अपने बैग में वोदका (Vodka) लेकर पहुंच गई. मगर सुरक्षाकर्मियों ने जांच में उसे पकड़ लिया. सुरक्षाकर्मियों ने महिला से कहा कि वह वोदका को निकालकर फेंक दें, तभी उन्‍हें आगे की यात्रा करने की परमिशन मिलेगी. लेकिन महिला ने अनोखा तरीका निकालते हुए एयरपोर्ट (Airport) पर आ रहे यात्रियों को वोदका पिलाना शुरू कर दिया. इसी घटना के वीडियो को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. जो कि अब हर जगह छाया हुआ है.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस घटना के वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला और उसके साथ यात्रा कर रहीं अन्‍य महिलाओं को चेक इन गेट पर ही वोदका पिला रही है. इस वीडियो को टिकटॉक पर यूजर @latinnbella ने शेयर किया है. एक जानकारी  के मुताबिक वीडियो में नजर आ रही ये महिलाएं मियामी जा रही थीं. इन महिलाओं के पास वोदका की 2 बोलत थी. अमेरिका में एयरपोर्ट पर 100 एमएल से ज्‍यादा शराब ले जाने पर बैन है. इसलिए उन्हें ये बोतल ले जाने की परमिशन नहीं मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुरक्षाकर्मियों के मना करने पर उनके पास ये विकल्प बचा था कि वे शराब की बोतल को वहीं पर छोड़ दें, लेकिन उन्होंने इस बोतल का वहीं पर पीना ज्यादा बेहतर समझा. एक महिला वोदका पी रही है, वहीं एक दूसरी महिला ने बाकी यात्रियों को भी शराब बांटी. महिला यात्रियों को शराब बांटते देख सुरक्षाकर्मियों की हंसी छूट पड़ी. इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं.