महिला ने सिर पर रखे बर्तन, हाथ में टांगी पानी की बाल्टी, फिर बाइक से पार की नदी, लोग बोले- असली Wonder Woman - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला नदी किनारे बर्तन धोकर एक टब में रखती है, उसके बाद वो टब अपने सिर पर रखती है और हाथ में पानी से बाल्टी टांग लेती है. इसके बाद वो पास खड़ी बाइक पर सवार होती है और नदी को पार करने लगती है.

महिला ने सिर पर रखे बर्तन, हाथ में टांगी पानी की बाल्टी, फिर बाइक से पार की नदी, लोग बोले- असली Wonder Woman - देखें Video

महिला ने सिर पर रखे बर्तन, हाथ में टांगी पानी की बाल्टी, फिर बाइक से पार की नदी, लोग बोले- असली Wonder Woman

सोशल मीडिया पर अक्सर बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो हमें काफी पंसद भी आते हैं और कई बार तो ये वीडियो हमारा दिल भी जीत लेते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज मजेदार होते हैं, तो वहीं कुछ वीडियो प्रेरणादायक या सीख देने वाले होते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, ‘नारी शक्ति' (Woman Power) की एक बड़ी मिसाल देने वाला है. इस वीडियो के जरिए हम सभी को ये देखने को मिलेगा की एक महिला किसी से कम नहीं है और वो एकसाथ कई सारे काम कर सकती है.

अगर देखा जाए तो ये वीडियो आपको सुपर वुमन की याद दिला देगा. जो अकेले मुश्किल से मुश्किल काम भी कर सकती है. इस वीडियो को ट्विटर पर ‘@DoctorAjayita' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “इनके पास कई प्रतिभाएं हैं...” .

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला नदी किनारे बर्तन धोकर एक टब में रखती है, उसके बाद वो टब अपने सिर पर रखती है और हाथ में पानी से बाल्टी टांग लेती है. इसके बाद वो पास खड़ी बाइक पर सवार होती है और नदी को पार करने लगती है. महिला के इस वीडियो को देखकर लोगों ने उसकी जमकर तारीफ की है.


लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. अबतक इस वीडियो को 8 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, महिला को सलाम, दूसरे यूजर ने लिखा, इसने तो वंडर वुमन को भी पीछे छोड़ दिया. तीसरे ने लिखा- ये है असली वंडर वुमन.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com