विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 16, 2022

पीरियड ड्रामा से लेकर हॉस्टल की मस्ती तक, इस हफ्ते ओटीटी पर मिलेगी मनोरंजन की धांसू डोज

OTT Releases: ठंड की इन रातों में कंबल में लिपटे आप ओटीटी प्लेटफार्म पर एंटरटेनमेंट ऑप्शन तलाश रहे हैं तो हम आपके लिए यहां नवंबर के तीसरे सप्ताह में रिलीज होने जा रही फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं.

Read Time: 3 mins
पीरियड ड्रामा से लेकर हॉस्टल की मस्ती तक, इस हफ्ते ओटीटी पर मिलेगी मनोरंजन की धांसू डोज
OTT Releases: नवंबर के तीसरे हफ्ते में देखें ये वेब सीरीज और फिल्में
नई दिल्ली:

नवंबर के तीसरे हफ्ते में आपको मनोरंजन का भरपूर डोज मिलने वाला है. पीरियड ड्रामा ‘सीता रामम' हो या फिर सुनील शेट्टी और विवेक आनंद ओबेरॉय स्टारर 'धारावी बैंक' जबरदस्त फिल्में और सीरीज इस हफ्ते रिलीज को तैयार हैं. इस हफ्ते आपको हॉस्टल की मस्ती से लेकर सस्पेंस से भरी कहानी सब देखने को मिलेगी. ठंड की इन रातों में कंबल में लिपटे आप ओटीटी प्लेटफार्म पर एंटरटेनमेंट ऑप्शन तलाश रहे हैं तो हम आपके लिए यहां नवंबर के तीसरे सप्ताह में रिलीज होने जा रही फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं.

धारावी बैंक

इस सीरीज के साथ सुनील शेट्टी ओटीटी पर एंट्री करने जा रहे हैं. सुनील शेट्टी सीरीज में थलाइवन के किरदार में नजर आएंगे, जो मुंबई में 30,000 करोड़ के अपराध में शामिल है. पुलिस ऑफिसर जयंत गावस्कर यानी विवेक ओबेरॉय थलाइवन को हर कीमत पर खत्म करना चाहता है. ये सीरीज 19 नवंबर से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी.

वंडर वुमन

इसकी कहानी गर्भवती महिलाओं के जीवन, उनके बीच दोस्ती और रिश्तों पर आधारित है. एक्ट्रेस नित्या मेनन (Nithya Menon), पार्वती थिरुवोथु (Parpathy Thiruvothu) और अमृता सुभाष इसमें लीड रोल में नजर आएंगी. ‘वंडर वुमन' 18 नवंबर से सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी.

1899

ये सीरीज अटलांटिक महासागर में यात्रा पर निकले कुछ यात्रियों के बारे में है. करबरोस के यात्री अपने जीवन के सबसे बड़े रहस्य का सामना करते हैं. 17 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर इस सीरीज का प्रसारण होगा.

सीता रामम

तेलुगु फिल्म ‘सीता रामम' का हिंदी संस्करण 18 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है. फिल्म में सलमान दुलकर और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं, फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है.

हॉस्टल डेज 3

हॉस्टल डेज सीरीज का तीसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर 16 नवंबर को रिलीज हो गया है. हॉस्टल लाइफ की मस्ती और उतार-चढ़ाव को दिखाते इस एडल्ट ड्रामा सीरीज के पहले दो सीजन काफी पसंद किए गए.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur 3 Dialouges: खेल आज भी वही है, बस मोहरे बदल गए हैं- प्राइम वीडियो वेब सीरीज मिर्जापुर 3 के सीटीमार डायलॉग
पीरियड ड्रामा से लेकर हॉस्टल की मस्ती तक, इस हफ्ते ओटीटी पर मिलेगी मनोरंजन की धांसू डोज
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Next Article
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;