विज्ञापन
This Article is From Feb 14, 2024

बासी नान को धोकर खाती महिला का वीडियो हो रहा वायरल, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने हाल ही में एक क्लिप साझा की है, जिसमें बताया गया है कि कैसे बचा हुआ खाना अगले दिन खाने पर '10 गुना बेहतर' लगता है.

बासी नान को धोकर खाती महिला का वीडियो हो रहा वायरल, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस
बासी नान को गर्म करने का अनोखा तरीका वायरल

लोग अक्सर बचा हुआ खाना अगले दिन दोबारा गर्म करके खाते हैं. कुछ ऐसा ही करते एक महिला का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. महिला के बचे हुए नान को गर्म करके खाने के तरीके ने ऑनलाइन तहलका मचा दिया है. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने हाल ही में एक क्लिप साझा की है, जिसमें बताया गया है कि कैसे बचा हुआ खाना अगले दिन खाने पर '10 गुना बेहतर' लगता है.

वीडियो में अलीशाय नाम की महिला नल के बहते पानी के नीचे नान धोती हुए और फिर खाने से पहले उसे तवे पर तेल में सेकती हुई दिखाई दे रही है. उसे ऐसा करते देखकर सोशल मीडिया पर लोग हैरान हैं और ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि, वे इसी तरह से बासी रोटी को दोबारा गर्म करते हैं, जबकि अन्य ने इस तकनीक पर पूरी तरह हैरानी जताई है.

बताई रोटी धोने की वजह

‘बचे हुए खाने का स्वाद आईएसटीजी से एक रात पहले की तुलना में 10 गुना बेहतर होता है, इस पर मुझसे कोई नहीं लड़ सकता. क्या आप नान फ्राई नहीं करते हैं. YUMMM (मैं इसे फिर से खाने जा रहा हूं) अगर आप किसी भी बासी रोटी में पानी डालकर उसे टोस्ट करते हैं, तो यह नरम हो जाएगी और फिर से नई जैसी हो जाएगी. मैंने फ़िल्टर्ड पानी का इस्तेमाल किया है, वैसे (पीने योग्य पानी), कृपया फ़िल्टर्ड पानी का उपयोग करें. नल का पानी नहीं'.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने बताया अजूबा

शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को आठ लाख से ज्यादा लाइक्स और 32 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कहा, 'नान धोने के बारे में शिकायत करने वाले लोग कभी भी सच्ची संस्कृति नहीं जान पाएंगे.' दूसरे ने लिखा, 'जर्मनी में हर कोई अपने ब्रेड रोल को दोबारा खाने के लिए उन्हें ओवन में डालने से पहले गीला कर देता है. इसलिए नान खाने में बेहद स्वादिष्ट लगती है.' तीसरे ने लिखा, 'ये डोरमेट थोड़े है, नान को कौन धोता है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
बासी नान को धोकर खाती महिला का वीडियो हो रहा वायरल, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com