18 पहियों वाले ट्रक ने बुरी तरह कुचल दी कार, फिर हुआ चमत्कार, खुद चलकर बाहर आई कार में बैठी महिला

"इस टक्कर के बारे में बताने के लिए वास्तव में कोई शब्द नहीं है. चमत्कार की तरह मामूली चोटें ही आई हैं ... अपने 14 साल के करियर में, मैंने पहले ऐसा कुछ कभी नहीं देखा था."

18 पहियों वाले ट्रक ने बुरी तरह कुचल दी कार, फिर हुआ चमत्कार, खुद चलकर बाहर आई कार में बैठी महिला

18 पहियों वाले ट्रक ने बुरी तरह कुचल दी कार, फिर हुआ चमत्कार, खुद चलकर बाहर आई कार में बैठी महिला

बुरी तरह से हुए सड़क हादसे में एक 46 साल की महिला जान बचना किसी चमत्कार से कम नहीं है. क्योंकि एक 18 पहियों वाले ट्रक ने उसकी कार को टक्कर मारने के बाद उसे बुरी तरह कुचल दिया था. घटना मंगलवार को वाशिंगटन के माउंट वर्नोन में स्केगिट रिवर ब्रिज पर I-5 पर हुई. जानकारी के मुताबिक, महिला मंगलवार को अपने निसान अल्टिमा गाड़ी के अंदर थी, जब उसके पीछे का सेमी-ट्रक रुक नहीं पा रहा था क्योंकि दूसरी गाड़ियां धीमीं हो गईं थीं. ट्रक निसान से टकरा गया, उसे आगे दूसरे ट्रक (Truck) की ओर धकेल दिया, जिससे कार सेमी-ट्रक से टकराने से पहले ही मुड़ गई. इसके बाद निसान को ट्रक ने लगभग पूरी तरह से कुचल डाला.

देखें Photo:

स्टेट ट्रूपर रॉकी ओलिफंत ने ट्वीट किया, "इस टक्कर के बारे में बताने के लिए वास्तव में कोई शब्द नहीं है. चमत्कार की तरह मामूली चोटें ही आई हैं ... अपने 14 साल के करियर में, मैंने पहले ऐसा कुछ कभी नहीं देखा था."

ओलिफंत ने फॉक्स 13 को बताया, "जब सैनिक पहुंचे, तब भी हम कार के अंदर किसी की आवाज सुन रहे थे. उसके अंदर एक महिला थी, जो कार से खुद बाहर निकलने में सक्षम थी. यह वर्णन करना शब्दों से परे है कि कोई कैसे उस बुरी तरह कुचली हुई गाड़ी से खुद बाहर आ गया."

पुलिस कार के ऊपर से सेमी-ट्रक को हटाने के लिए टो ट्रक लेकर आई थी क्योंकि महिला अभी भी अंदर थी. पुलिस के अनुसार, चालक ने केवल मामूली पसली और सिर में दर्द महसूस होने की सूचना दी. उसे जांच के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

दुर्घटना ने मूल रूप से पुल I-5 पर सभी को बंद कर दिया था. अधिकारियों ने दोनों दिशाओं में लेन खोलने के लिए तेजी से काम किया. ऐसी ही एक घटना में सितंबर में गुजरात के दाहोद में राज्य परिवहन की बस की चपेट में आने से एक बाइक सवार बाल-बाल बच गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज्य परिवहन की एक बस मोड़ ले रही थी, तभी बाइक सवार ने उसे ओवरटेक करने का प्रयास किया. ब्रेक लगाने से पहले ही बाइक सवार बस की चपेट में आ गया. वह मोटरसाइकिल से गिरकर बस के नीचे फंस गया. गनीमत रही कि बस रुक गई जिसके बाद वह शख्स बाहर निकल गया. खड़ा हुआ और यहां तक कि अपनी बाइक की जांच करने चला गया.