मेकअप करके राक्षस बन गई महिला, हैलोवीन के लिए ऐसे हुई तैयार, देखकर लोगों के उड़े होश

हैलोवीन (Halloween) के लिए मेकअप करके एक महिला ने खुद को एक डरावना राक्षस बना लिया, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

मेकअप करके राक्षस बन गई महिला, हैलोवीन के लिए ऐसे हुई तैयार, देखकर लोगों के उड़े होश

मेकअप करके राक्षस बन गई महिला

हैलोवीन (Halloween) के लिए मेकअप करके एक महिला ने खुद को एक डरावना राक्षस बना लिया, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ट्विटर यूजर कैट स्ट्राइकर ने ट्विटर पर अपना हैलोवीन लुक शेयर किया. 1 मिनट 15 सेकंड के वीडियो में पूरी प्रक्रिया को दिखाया गया है कि कैसे उसने मॉन्स्टर लुक बनाया.

महिला ने टिशू और कॉटन के इस्तेमाल से प्रोस्थेटिक्स बनाए, नकली खून में भीगे हुए नकली राक्षस दांतों से उसने लुक को पूरा किया. वीडियो के साथ, स्ट्राइकर ने लिखा, "साल का मेरा पसंदीदा समय."

अपना मेकअप पूरा करने के बाद, स्ट्राइकर अपने सिर पर काले सींगों और अपनी पीठ पर पंखों के साथ एक आउटफिट में अपना अंतिम लुक दिखाती है. स्ट्राइकर को इस लुक को पूरा करने में 9 घंटे का समय लगा. वीडियो को अब तक 26 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

स्ट्राइकर के हैलोवीन लुक ने इंटरनेट को हैरान कर दिया और इतनी कोशिश करने के लिए उनकी तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, "उत्कृष्ट काम कैट. मुझे आशा है कि आप ट्रेडमार्क उद्देश्यों के लिए अपने पात्रों का दस्तावेजीकरण करेंगी. मुझे अपनी बेटी को यह दिखाना होगा. वह इसे पसंद करेगी." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आप वास्तव में हैलोवीन को अगले लेवल पर ले गई हैं."

इस त्योहार का इतिहास सेल्ट्स के समय से शुरू होता है, जो मध्य यूरोप में मूल के साथ जनजातियों का एक संग्रह है. उनकी संस्कृति 2000 साल से भी पहले पूरे महाद्वीप में फैली हुई थी. वे फसल के मौसम के अंत को 31 अक्टूबर को सोइन नामक त्योहार के साथ मनाते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूपी : रात को सो रहा था परिवार, भोजन की तलाश में घर में घुसा मगरमच्छ

Featured Video Of The Day

विशाखापत्तनम में आयोजित हुआ नौसेना दिवस समारोह, राष्ट्रपति ने लिया हिस्सा