महिला प्लेन के अंदर गोद में लेकर बैठी थी जंगली बिल्ली, जैसी ही लोगों ने देखा, मच गया बवाल - देखें Video

एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि एक महिला प्लेन के अंदर एक बनबिलाव (जंगली बिल्ली) (Wild Cat) लेकर पहुंच गई.

महिला प्लेन के अंदर गोद में लेकर बैठी थी जंगली बिल्ली, जैसी ही लोगों ने देखा, मच गया बवाल - देखें Video

महिला प्लेन के अंदर गोद में लेकर बैठी थी जंगली बिल्ली

बहुत से लोग फ्लाइट में जब पहली बार बैठते हैं तो उनसे कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे फ्लाइट में बैठे दूसरे लोगों को परेशानी होती है. और कई बार तो अक्सर फ्लाइट में सफर करने वाले लोग भी ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिसकी वजह से उनके आसपास बैठे लोगों को गुस्सा आ जाता है और फिर वो ऐतराज करते हैं. इससे लोगों के बीच कई बार बहस भी हो जाती है. ऐसा ही एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि एक महिला प्लेन के अंदर एक बनबिलाव (जंगली बिल्ली) (Wild Cat) लेकर पहुंच गई. महिला को उसके बगल में बैठे एक शख्स ने देख लिया और शोर मचा दिया. शोर सुनते ही क्रू वाले महिला के पास आ गए. जब उन्होंने महिला से पूछताछ की तो महिला ने बताया कि वो गोद में अपने बच्चे को लेकर बैठी है.

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि महिला बता रही है कि उसकी गोद में उसका बच्चा है. बगल बैठा शख्स बच्चे को दिखाने की जिद्द करता है तब जाकर वो गोद में रखे बनबिलाव से कपड़ा उठाती है. फिर सबको पता चलता है कि वो बनबिलाव नकली का था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में देखेंगे कि जब शख्स उसे कहता है कि ये बिल्ली है तो वो बताती है कि ये बिल्ली नहीं बनबिलाव है और दोनों में काफी फर्क होता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला आगे बताती है कि वो इस नकली बनबिलाव को प्लेन में अपने साथ इमोशनल सपोर्ट के लिए लाई है. बाद में क्रू मेंबर्स महिला को बाहर ले जाते हैं. लोगों ने इस बनबिलाव की आंखों की फोटो भी शेयर की और इसका मजाक भी बनाया. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी एक अमेरिकी महिला ने फ्लाइट में ही अपनी पालतू बिल्ली को ब्रेस्टफीड करवाया था. यह खबर काफी वायरल हुआ था. सभी पैसेंजर्स हैरान रह गए थे. लोगों ने इसकी शिकायत फ्लाइट स्टाफ से की थी, लेकिन महिला ने किसी की भी बात नहीं मानी थी.