Pizza Hut कर्मचारी पर महिला ने फेंका Pizza, जमकर काटा बवाल, फिर कर्मचारियों ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

एक वीडियो में काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पिज्जा हट कर्मचारी (Pizza Hut employee) के साथ महिला ग्राहक को मौखिक रूप से दुर्व्यवहार करते हुए देखा गया.

Pizza Hut कर्मचारी पर महिला ने फेंका Pizza, जमकर काटा बवाल, फिर कर्मचारियों ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

Pizza Hut कर्मचारी पर महिला ने फेंका Pizza, जमकर काटा बवाल

रेस्तरां में लोगों के आपा खो देने की घटनाएं अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में एक वीडियो में काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पिज्जा हट कर्मचारी (Pizza Hut employee) के साथ महिला ग्राहक को मौखिक रूप से दुर्व्यवहार करते हुए देखा गया था और वहीं मौजूद एक दर्शक ने इस पूरी घटना को कैमरे में रिकॉर्ड करके इसे ऑनलाइन पोस्ट कर दिया.जो कि अब वायरल हो रहा है. फास्ट फूड चेन हमेशा जल्दी ग्राहकों के लिए ऑर्डर तैयार करते हैं. जो अपने तुरंत किए गए ऑर्डर लेने के लिए जल्दबाजी करते हैं. हमें नहीं पता कि इस महिला ग्राहक को गुस्सा क्यों आया.

वीडियो को ट्विटर अकाउंट 'फिफ्टी शेड्स ऑफ व्हे' द्वारा पोस्ट किया गया था. वीडियो में पिज्जा हट कर्मचारी पर चिल्लाते हुए एक महिला ग्राहक को दिखाया गया है और उसके ऊपर लटके हुए लैंप को भी दिखाया गया है. कर्मचारी पीछे हट जाता है और रसोई की ओर जाने लगता है लेकिन महिला उसके पीछे जाती है. लेकिन तभी किसी अन्य कर्मचारी द्वारा उसे वापस जाने के लिए कहा जाता है.

देखें Video:

कर्मचारी और महिला ने एक-दूसरे पर पिज्जा फेंकने का भी आरोप लगाया. कर्मचारी का दावा है कि "मेरे पास जलने के निशान हैं". यदि आप वीडियो को करीब से देखते हैं, तो शुरू में ऐसा लगता है कि महिला ने कुछ फेंक दिया है जो लैंप की वजह से पूरी तरहे से देखा नहीं जा सकता.

गुस्से में महिला ने अपना पैर जमीन पर टिका दिया और पिज्जा को दोबारा बनाने की मांग की. कर्मचारी कंपनी की नीति के मुद्दे का हवाला देते हुए मना कर देता है और ग्राहक को पिज़्ज़ा हट के कॉर्पोरेट नंबर डायल करने के लिए कहता है.

हमें नहीं पता चल सका कि आखिर ये झगड़ा हुआ क्यों ? वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लगभग सभी दर्शकों ने पिज्जा हट कर्मचारी को परेशान करने के लिए महिला को दोषी ठहराया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com