खाने की फोटो खींच रही थी महिला, अचानक बिगड़ा बैलेंस, फिर जो हुआ,वो देख हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप

लोग हर चीज की फोटो खींचने लगते हैं और खींचते ही उसे अपने इंस्टाग्राम, फेसबुक और व्हाट्सऐप स्टेटस पर पोस्ट भी कर देते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही है.

खाने की फोटो खींच रही थी महिला, अचानक बिगड़ा बैलेंस, फिर जो हुआ,वो देख हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप

खाने की फोटो खींच रही थी महिला, अचानक बिगड़ा बैलेस,

सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो की भरमार है. आए दिन मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ तो ऐसे होते हैं कि उन्हें देखने के बाद हंसते-हंसते आपका पेट दर्द होने लग जाएगा. आजकल तो आप सभी देख ही रहे होंगे कि फोटो और सेल्फी लेने का इतना ट्रेंड चल गया है, कि जिसे देखों जहां देखो वहीं फोटो खींचने लग जाता है. फिर न तो समय देखता है और न ही जगह. लोग हर चीज की फोटो खींचने लगते हैं और खींचते ही उसे अपने इंस्टाग्राम, फेसबुक और व्हाट्सऐप स्टेटस पर पोस्ट भी कर देते हैं. यहां तक कि लोग अपने हर पल की अपडेट भी शेयर करते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही है, लेकिन वीडियो में आगे जो हुआ वो देखकर हंसते-हंसते आपके पेट में दर्द होने लगेगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि टेबल पर खाना लगा हुआ है और एक महिला हाथ में मोबाइल लेकर सामने रखी एक दूसरी टेबल पर चढ़कर खाने की फोटो खींचने लगती है. लेकिन तभी महिला का पैर लड़खड़ाता है और बैलेंस बिगड़ती ही वो धड़ाम से बुरी तरह नीचे गिर जाती है.

देखें Video:

वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर किसी की भी हंसी नहीं रुकेगी. वीडियो को इंस्टाग्राम पर punjabi_industry__ नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 7 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो बड़ा मजेदार लग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महंगाई से जूझ रहे लोगों की रसोई का खर्च और बढ़ा, घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में फिर इजाफा