हील्स की जगह स्नीकर्स पहने फ्लाइट में दिखी हेयर होस्टेस, वायरल हुई तस्वीर, हर कोई कह रहा एक ही बात

लिंक्डइन पर वायरल हो रही पोस्ट को दीक्षा मिश्रा नाम की यूजर ने शेयर किया था. पोस्ट में अकासा एयर फ्लाइट की तस्वीर और स्नीकर्स पहने एयर होस्टेस की तस्वीर थी.

हील्स की जगह स्नीकर्स पहने फ्लाइट में दिखी हेयर होस्टेस, वायरल हुई तस्वीर, हर कोई कह रहा एक ही बात

हील्स की जगह स्नीकर्स पहने फ्लाइट में दिखी हेयर होस्टेस, वायरल हुई तस्वीर

जब आप एक फ्लाइट अटेंडेंट (flight attendant) की वर्दी की कल्पना करते हैं, तो आप हमेशा महिलाओं को ऊँची एड़ी की हील्स पहने हुए देखते हैं. हालांकि, दिवंगत व्यवसायी राकेश झुनझुनवाला (Businessman Rakesh Jhunjhunwala) समर्थित एयरलाइन, अकासा एयर (Akasa Air) ने कुछ अलग किया और अब इंटरनेट पर तारीफ प्राप्त कर रहा है. दरअसल, अकासा एयर की फ्लाइट अटेंडेंट की ड्यूटी के दौरान स्नीकर्स पहने एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है. पोस्ट को लिंक्डइन पर शेयर किया गया था और एयरलाइन की नेक पहल की इंटरनेट द्वारा सराहना की जा रही है.

लिंक्डइन पर वायरल हो रही पोस्ट को दीक्षा मिश्रा नाम की यूजर ने शेयर किया था. पोस्ट में अकासा एयर फ्लाइट की तस्वीर और स्नीकर्स पहने एयर होस्टेस की तस्वीर थी. फ्लाइट अटेंडेंट को काले फ्लेयर्ड पैंट के साथ एक आरामदायक नारंगी टॉप पहने हुए भी देखा गया था. अटेंडेंट की एथलेटिक-शैली की वर्दी ने इंटरनेट के कई वर्गों से तारीफ हासिल की.

दीक्षा मिश्रा ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैंने हाल ही में अकासा एयर से उड़ान भरी थी और हैरान थी लेकिन एक अच्छे बदलाव को देखकर वास्तव में खुश थी. एक तस्वीर है जो दिखाती है कि एयर होस्टेस अपनी नई वर्दी में कितनी सहज है. पूरी तरह से आराम और मुझे यकीन है कि यह इन लोगों के लिए और पहले ही हो जाना चाहिए था. नियमों को तोड़ने के लिए अकासा एयर को बधाई. विमानन उद्योग में आपके संचालन के लिए शुभकामनाएं." 

hdcf66vo

अब तक, पोस्ट को 29k से अधिक प्रतिक्रियाएं और लिंक्डइन यूजर्स से प्रतिक्रियाओं की एक श्रृंखला प्राप्त हुई है. एक यूजर ने लिखा, "इस दृष्टिकोण के बारे में मुझे जो पसंद है वह यह है कि यह महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई नहीं करता है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "शानदार पहल."

यहां तक ​​कि अकासा एयर ने भी दीक्षा की पोस्ट पर ध्यान दिया और कमेंट सेक्शन में उनका शुक्रिया अदा किया.

एयरलाइन ने लिखा, "दीक्षा, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. आराम हमारे मूल मूल्यों में से एक है. हमारा मानना ​​है कि उत्कृष्ट सेवा प्रदान करने के लिए उच्च स्तर की सुविधा की आवश्यकता होती है. हम जल्द ही बोर्ड पर आपका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अकासा एयर भारत की सबसे हाल ही में लॉन्च की गई एयरलाइन है. अपरंपरागत वर्दी का पहला लुक पिछले साल जुलाई में जारी किया गया थ. अकासा एयर द्वारा प्रेस विज्ञप्ति का एक अंश पढ़ें, "यूनिफ़ॉर्म फिट अपने व्यस्त उड़ान कार्यक्रम के दौरान कर्मचारियों के आराम को सुनिश्चित करने के लिए सर्वोत्तम संभव खिंचाव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करता है. चालक दल के सदस्यों की मोबाइल जीवन शैली और लंबे समय तक खड़े रहने को देखते हुए, वेनिला मून ने ऐसे स्नीकर्स डिज़ाइन किए हैं जो हल्के हैं, और एड़ी से लेकर एड़ी तक अतिरिक्त कुशनिंग शामिल हैं. स्थिरता के प्रति अकासा एयर के दृष्टिकोण के अनुरूप, स्नीकर्स के एकमात्र को पुनर्नवीनीकरण रबर से उकेरा गया है और बिना किसी प्लास्टिक के उपयोग के निर्मित किया गया है."