छूट गई महिला की फ्लाइट, तो एयरलाइन स्टाफ पर उतारा गुस्सा, जमकर बरसाए मुक्के और फेंकी कुर्सियां

1 नवंबर को कैप्चर की गई क्लिप में महिला को चिल्लाते हुए, साथी यात्रियों पर एक सूटकेस फेंकते हुए और एक चेक-इन डेस्क को तोड़ते हुए दिखाया गया, जब कर्मचारियों ने सुरक्षा के लिए बुलाया.

छूट गई महिला की फ्लाइट, तो एयरलाइन स्टाफ पर उतारा गुस्सा, जमकर बरसाए मुक्के और फेंकी कुर्सियां

छूट गई महिला की फ्लाइट, तो एयरलाइन स्टाफ पर उतारा गुस्सा

मेक्सिको (Mexico) के एक एयरपोर्ट पर अमीरात एयरलाइन (Emirates airline) के चेक-इन स्टाफ पर एक महिला का हमला करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 1 नवंबर को कैप्चर की गई क्लिप में महिला को चिल्लाते हुए, साथी यात्रियों पर एक सूटकेस फेंकते हुए और एक चेक-इन डेस्क को तोड़ते हुए दिखाया गया, जब कर्मचारियों ने सुरक्षा के लिए बुलाया.

छोटी क्लिप को ट्विटर पर कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, "हवाई अड्डे पर अपनी फ्लाइट छूट जाने के बाद जिस क्षण महिला ने अमीरात एयरलाइन के कर्मचारी को घूंसा मारा और दर्शकों पर वस्तुओं को फेंका #MexicoCity".

देखें Video:

द इंडिपेंडेंट के अनुसार, महिला फर्श पर उपकरण फेंकने से पहले काउंटर पर चढ़ गई और "मदद" चिल्लाते हुए डेस्क के ऊपर खड़ी हो गई, क्योंकि सुरक्षा कर्मचारी उसे नीचे उतरने के लिए कह रहे थे.

मंगलवार को अपनी उड़ान के लिए देर से आने के बाद महिला ने घूंसे मारना शुरू कर दिया. यह स्पष्ट नहीं है कि उसकी फ्लाइट कहां से छूट गई. आउटलेट के अनुसार, अमीरात एयरलाइंस ने हमले की पुष्टि की और कहा कि यात्री देर से और एक समय सीमा समाप्त पासपोर्ट के साथ अपनी उड़ान के लिए चेक-इन करने का प्रयास करने के बाद नाराज हो गई.

इस बीच, हाल के महीनों में, दुनिया भर में विघटनकारी यात्री व्यवहार में वृद्धि हुई है. अक्टूबर में वापस, एक अमेरिकी महिला का केबिन क्रू पर चिल्लाने और साथी यात्रियों पर पानी की एक पूरी बोतल फेंकने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसी महीने, इंडोनेशियाई राजधानी जकार्ता के लिए एक तुर्की एयरलाइंस की उड़ान को एक नशे में यात्री के फ्लाइट अटेंडेंट के साथ लड़ाई के बाद आपातकालीन लैंडिंग करने के लिए मजबूर होना पड़ा. घटना के एक वीडियो में एक व्यक्ति को प्लास्टिक की हथकड़ी पकड़े चालक दल के सदस्य को घूंसे मारते हुए दिखाया गया है. यात्री कथित तौर पर नशे में था और यहां तक कि एक प्रबंधक की उंगली भी काट रहा था.

Featured Video Of The Day

संत रविदास की जयंती पर CM योगी आदित्यनाथ पहुंचे मंदिर, बड़ी संख्या में जुटे भक्त