बेटे की याद में उसके दोस्तों को सपोर्ट करने पहुंची मां, बच्चों ने बीच मैदान में किया दिल जीतने वाला काम

सोशल मीडिया पर इस बार जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसे देख कई लोग भावुक हो गए. यही वजह है कि कई लोगों ने इस वीडियो की तारीफ में बहुत कुछ लिखा.

बेटे की याद में उसके दोस्तों को सपोर्ट करने पहुंची मां, बच्चों ने बीच मैदान में किया दिल जीतने वाला काम

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में रोजाना कोई न कोई वीडियो छाया ही रहता है. मगर कुछ एक बार ऐसे वीडियो हमारी नजरों के सामने आ जाते हैं, जिन्हें देख हर कोई भावुक हो जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. जो वीडियो (Video) लोगों का ध्यान अपनी तरफ तेजी से खींच रहा है. उसमें एक कोर्ट पर कुछ बच्चों को एक महिला से गले मिलते हुए देखा जा सकता है. अगर आप इस वीडियो के पीछे की पूरी कहानी जानेंगे तो यकीनन आपका मन भी पसीज जाएगा.

असल में जिस महिला को बच्चे गले लगा रहे हैं, वो उनके दोस्त की मां है. वीडियो (Video) में जो बच्चे नजर आ रहे हैं, बदकिस्मती से साल 2020 में  उनके दोस्त की एक कार एक्सीडेंट (Car Accident) में मौत हो गई थी. वीडियो में दिख रही जेनिफर नाम की महिला उनके उसी दोस्त की मां है. जो कि अपने बच्चे के स्कूल वाले दोस्तों की टीम को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर पहुंची थी. अपने दोस्त की मां को अपने बीच देख सभी ने एक-एक कर बड़े प्यार से गले लगाया. अब यही खूबसूरत लम्हा लोगों के दिलों में बस गया.

यहां देखिए वीडियो-

जेनिफर ने इस वीडियो (Video) को शेयर करते हुए लिखा, "उन्होंने मुझे यह याद दिलाने के लिए गले लगाया कि मेरा बेटा हमेशा टीम का हिस्सा रहेगा." एली ने सुमनेर में स्कूल में भाग लिया जहां उन्होंने बास्केटबॉल, फुटबॉल और बेसबॉल खेला. वीडियो में बास्केटबॉल खिलाड़ी (Basketball) मैच के दौरान उनका अभिवादन करने के लिए दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. खिलाड़ियों के हावभाव से प्रभावित होकर, दुखी मां ने कहा, "यह मेरे लिए उससे कहीं अधिक मायने रखता है जितना वे कभी जान पाएंगे.

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग शख्स ने भूखे कुत्ते को खिलाया खाना, वीडियो देख हर कोई करने लगा तारीफ

जेनिफर ने कहा, "यह मेरे बच्चे के गले लगने और मुझे बताने जैसा है कि वह मुझसे प्यार करता है." उन्होंने अपने वीडियो में सभी के प्रति अपना प्यार और आभार जताया. इसी के साथ उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि स्कूल में माता-पिता और साथी छात्रों से उन्हें कैसा स्वागत और प्यार मिला. "इन लड़कों को मुझे अपना परिवार कहने में बहुत गर्व है और उन सभी के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं," इस वीडियो को शेयर करते हुए कई लोगों ने लिखा कि यकीनन ऐसे वीडियो हमारे दिलों को छू जाते हैं.

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com