सफर में ज्यादा सामान ले जाने के लिए महिला ने किया जुगाड़, वैक्यूम क्लीनर से किया कुछ ऐसा, लोगों को पसंद आ गया

क्लिप में महिला को काले बैग में एक बड़ा कंबल पैक करते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, महिला कंबल को बैग के अंदर भरती है और उसमें एक वैक्यूम क्लीनर नोजल डाल देती है.

सफर में ज्यादा सामान ले जाने के लिए महिला ने किया जुगाड़, वैक्यूम क्लीनर से किया कुछ ऐसा, लोगों को पसंद आ गया

सफर में ज्यादा सामान ले जाने के लिए महिला ने किया जुगाड़

क्या आपके साथ भी अक्सार ऐसा होता है कि जब आप कहीं बाहर घूमने जा रहे हों तो आपके पास आपके सूटकेस के अलावा भी ज्यादा सामान हो जाता है, जिसके लिए आप समझ नहीं पाते कि आप उसे कैसे लेकर जाएंगे? ट्रेन और बस में तो ठीक है, लेकिन आप सभी जानते होंगे कि फ्लाइट में ज्यादा सामान ले जाने इजाजत नहीं होती और अगर आपका सामान ज्यादा है तो एयरपोर्ट अथॉरिटी आपको सामान फ्लाइट में ले जाने नहीं देगी.

लेकिन अब, एक महिला का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है जिसमें दिखाया गया है कि कोई अपना सामान कितनी प्रभावी ढंग से पैक कर सकता है, जो सीमा से अधिक भी नहीं होगा. हम आपको सलाह देते हैं कि आप इसे अपने माता-पिता को दिखाएं ताकि आप एक जिम्मेदार व्यक्ति होने के लिए घरवालों की तारीफ पा सकें.

ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में महिला को काले बैग में एक बड़ा कंबल पैक करते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, महिला कंबल को बैग के अंदर भरती है और उसमें एक वैक्यूम क्लीनर नोजल डाल देती है. सेकंड के भीतर, कंबल जादू की तरह आधे आकार में सिकुड़ जाता है!

देखें Video:

कैप्शन में लिखा है, 'यह तकनीक ज्यादा सामान ले जाने वालों के लिए वरदान साबित हो सकती है.'

वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढेरों कमेंट्स भी मिल रहे हैं. लोग इस जुगाड़ तकनीक से हैरान हैं और कमेंट में वो बता रहें हैं कि वो इसका इस्तेमाल कैसे करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनन्या पांडे, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा फेस्टिवल के रंग में रंगे