डंडा पकड़कर नदी में कूद रही थी लड़की, तभी रस्सी में उलझी और हो गया ऐसा हादसा... देखें Video

Instagram पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक लड़की नदी में कूद रही थी, तभी वो रस्सी में उलझ गई और नदी में बुरी तरह से गिरी. वीडियो को इंस्टाग्राम पर यूजर मायका शै ने सोमवार को पोस्ट किया था.

डंडा पकड़कर नदी में कूद रही थी लड़की, तभी रस्सी में उलझी और हो गया ऐसा हादसा... देखें Video

डंडा पकड़कर नदी में कूद रही थी लड़की, तभी उलझी रस्सी और फिर... देखें Video

इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक लड़की नदी में कूद रही थी, तभी वो रस्सी में उलझ गई और नदी में बुरी तरह से गिरी. वीडियो को इंस्टाग्राम पर यूजर मायका शै ने सोमवार को पोस्ट किया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां लकड़ी के स्टूल पर खड़ी है और उन्होंने पेड़ पर एक डंडा बांधा है, जिससे लटककर वो नदी में कूदने वाली थीं. तभी ये हादसा हो गया. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की डंडे को पकड़ती है और नदी की तरफ जाती है. तभी लड़की का हाथ डंडे से स्लिप हो जाता है. डंडे पर लटकी रस्सी से उसके पैर उलझ जाते हैं और बुरी तरह पानी में गिर जाती है. 

मायका शै ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '2020 मुझे जोर से मारे.' नीचे देखें यह वीडियो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो टेक्सास में फिल्माया गया था. Unilad की खबर के मुताबिक, प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए जाने के बाद से, इसे 2.5 लाख से अधिक बार देखा गया है और 700 से अधिक टिप्पणियां आ चुकी हैं. बहुत से लोग यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि महिला खिर कैसे नदी में गिरी.