ड्राइविंग करते हुए बेहोश हो गई महिला, हाईवे पर बेकाबू हो गई कार, मदद के लिए लोगों ने ऐसे रोकी चलती गाड़ी

कुछ लोगों के काम से खुश होकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. जिन्होंने संयुक्त राज्य में एक महिला की कार चलाते समय तबीयत खराब हो जाने पर एक महिला की मदद की.

ड्राइविंग करते हुए बेहोश हो गई महिला, हाईवे पर बेकाबू हो गई कार, मदद के लिए लोगों ने ऐसे रोकी चलती गाड़ी

ड्राइविंग करते हुए बेहोश हो गई महिला, हाईवे पर बेकाबू हो गई कार

दुनिया में हर तरह के लोग हैं, एक वो जो लोगों को मुश्किल में देखकर भी उन्हें छोड़कर आगे बढ़ जाते हैं और दूसरे वो जो किसी को परेशानी में देखकर उनकी मदद के लिए खुद को मुश्किल में डाल लेते हैं. ऐसे ही कुछ लोगों के काम से खुश होकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. जिन्होंने संयुक्त राज्य में एक महिला की कार चलाते समय तबीयत खराब हो जाने पर एक महिला की मदद की. यह घटना फ्लोरिडा (Florida) में 5 मई को हुई थी और इसका वीडियो बॉयटन बीच पुलिस विभाग (बीबीपीडी) द्वारा यूट्यूब पर पोस्ट किया गया था. ये पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वीडियो की शुरुआत तब होती है जब महिला की कार रेड लाइट होने पर कांग्रेस एवेन्यू स्थित ट्रैफिक चौराहे पर धीरे-धीरे चलते हुए एंट्री करती है. उसके साथ काम करने वाली एक महिला जिसे साथ में गाड़ी चलाते हुए भी देखा जाता है, अन्य मोटर चालकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी हाथों को हिलाते हुए सड़क पर दौड़ने लगती है. कार चलाते हुए जैसे ही महिला की तबियत खराब हुई वो कार के स्टीयरिंग पर गिर गई. तभी इस महिला के साथ काम करने वाली महिला उसकी मदद के लिए दूसरी ओर से भागते हुए आती है. हाइवे पर तेज रफ्तार में गाड़ियां चल रही होती हैं. इसके बावजूद वो महिला की जान बचाने के लिए अपनी परवाह किए बिना आगे आती है.

देखें Video:

कार अपना नियंत्रण खो देती है. तभी पीछे से और भी लोग महिला की मदद करने के लिए आगे आते हैं. कई लोग धीरे-धीरे इधर-उधर से दौड़-दौड़कर आते दिखते हैं. कुछ देर में वो आखिरकार बड़ी मुश्किल से कार को रोक लेते हैं. फिर वो कार के दरवाजों को खोलने की कोशिश करते हैं और तुरंत अस्पताल को फोन करते हैं. जानकारी के मुताबिक, जो महिला सबसे पहले मदद के लिए आगे आई उनका नाम Davita Peele और वो कार में अपने बच्चों को छोड़कर इस महिला की मदद करने के लिए भागती हैं.

लोगों के साथ-साथ पुलिस भी इन मदद करने वाले लोगों की तारीफ कर रही है. पुलिस जल्द ही इस काम के लिए इन लोगों को सम्मानित करने वाली है. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर क्रैश