डेट पर एक के बाद एक 48 Oysters चट कर गई युवती, बॉयफ्रेंड ने फिर जो किया, आप सोच भी नहीं सकते

किस्सा जॉर्जिया, अटलांटा के Fontaine’s Oyster House का है. जहां ये युवती डेट के लिए पहुंची थी. लेकिन टेस्टी ओयेस्टर देखकर खुद को रोक नहीं सकी और फिर गजब ही कर डाला.

डेट पर एक के बाद एक 48 Oysters चट कर गई युवती, बॉयफ्रेंड ने फिर जो किया, आप सोच भी नहीं सकते

डेट पर गई महिला ने किया ऐसा कारनामा की अब वीडियो हो रहा वायरल

किसी के साथ पहली बार डेट पर जाएं तो कितने सारे डूज एंड डोंट फॉलो किए जाते हैं. कोशिश यही होती है कि जो भी इंप्रेशन पड़े वो अच्छा ही होना चाहिए. रिश्ता आगे बढ़ेगा या नहीं वो बाद की बात है. लेकिन एक युवती ने एक युवक के साथ पहली ही डेट पर ऐसा कारनामा कर दिखाया कि उससे जान छुटाने के लिए मेल डेट को बहाना बनाना पड़ा. ये किस्सा जॉर्जिया, अटलांटा के Fontaine's Oyster House का है. जहां ये युवती डेट के लिए पहुंची थी. लेकिन टेस्टी ओयेस्टर देखकर खुद को रोक नहीं सकी और फिर गजब ही कर डाला.

48 ओयेस्टर किए चट

इस युवती ने खुद EquanaB नाम से टिक टॉक पर वीडियो शेयर कर जानकारी दी है. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक युवती ने डेट पर 48 ओयेस्टर (oysters) खा डाले. पहले दोनों ने एक दर्जन ओयेस्टर ऑर्डर किए थे. लेकिन युवती ने गपागप एक प्लेट खत्म की. उसके बाद दूसरी और तीसरी प्लेट ओयेस्टर भी बुलवाए. मजेदार बात ये है कि हर बार ओयेस्टर खाने के बाद युवती ने चटखारे भी लिए. युवती इतने पर ही नहीं रूकी उसने 48 ओयेस्टर खाने के बाद क्रैबकेक और रेड पोटैटो भी ऑर्डर किया. जबकि डेट पर आया युवक सिर्फ ड्रिंक ही पीता रहा. बिल आने से पहले युवक बहाना कर रेस्टॉरेंट से निकल लिया.

यूजर्स ने दिया युवक का साथ

इस डेट के बाद युवती ने खुद ही 184 डॉलर का बिल दिया और फिर डेट पर आए युवक से सवाल भी किया. जिसने मैसेज में जवाब दिया कि उसने सिर्फ ड्रिंक डेट पर बुलाया था. जबकि युवती ने पूरा खाना ही ऑर्डर कर दिया. युवती के इस पोस्ट को व्यूज तो जबरदस्त मिल रहे हैं लेकिन अधिकांश यूजर्स युवक का ही पक्ष ले रहे हैं. जिनके मुताबिक युवक ने बिलकुल सही किया. यूजर्स का मानना है कि जब ड्रिंक डेट पर बुलाया था तो युवती को इसका ध्यान रखना चाहिए था. हालांकि कुछ यूजर्स युवती का भी पक्ष ले रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com