किचन में गर्मी से बचने के लिए महिला ने किया गजब जुगाड़, कमर में बांधी कुर्सी और लगा लिया टेबल फैन - देखें Video

किचन में तो गर्मी में ही काम करना पड़ता है. ऐसे में एक महिला ने अपना दिमाग लगाया और किचन में गर्मी से बचने का जुगाड़ कर लिया. लेकिन इस महिला का जुगाड़ देख आपका दिमाग घूम जाएगा.

किचन में गर्मी से बचने के लिए महिला ने किया गजब जुगाड़, कमर में बांधी कुर्सी और लगा लिया टेबल फैन - देखें Video

किचन में गर्मी से बचने के लिए महिला ने किया गजब जुगाड़

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इस बात का किसी को कोई अंदाज़ा नहीं होता. आजकल तो लोगों को वायरल होने का इतना शौक चढ़ा है कि इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे.  महिलाओं को किचन में खाना बनाते वक्त पूरे टाइम गर्मी में ही रहना पड़ता है, फिर चाहे घर में जितने भी एसी लगे हों, लेकिन किचन में तो गर्मी में ही काम करना पड़ता है. ऐसे में एक महिला ने अपना दिमाग लगाया और किचन में गर्मी से बचने का जुगाड़ (Jugaad) कर लिया. लेकिन इस महिला का जुगाड़ देख आपका दिमाग घूम जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला किचन में काम कर रही है और उसने अपनी कमर में पीठे की ओर एक कुर्सी बांध रखी है. कुर्सी के ऊपर ही महिला ने एक टेबल फैन लगाया हुआ है. टेबल फैन चल भी रहा है. और महिला बड़े आराम से अपना काम कर रही है. महिला का ऐसा जुगाड़ देख हर कोई हैरान है.

देखें Video:

इस जुगाड़ को देखकर लोग हैरान भी हैं और मजे भी ले रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो के आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो को अबतक सैंकड़ों बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं, साथ ही महिला के इस जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या है ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले दो प्रमुख शूटर एनकाउंटर में मारे गए