महिला ने नंगे हाथों से एकसाथ पकड़े दो विशाल सांप, हाथ से छूट गया एक सांप, आगे जो हुआ...खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कुछ लोगों ने महिला के साहस की सराहना की, वहीं कुछ लोग उसकी सुरक्षा को लेकर चिंतित थे और यह भी दावा किया कि वह सांपों को परेशान कर रही थी.

महिला ने नंगे हाथों से एकसाथ पकड़े दो विशाल सांप, हाथ से छूट गया एक सांप, आगे जो हुआ...खड़े हो जाएंगे रोंगटे

महिला ने नंगे हाथों से एकसाथ पकड़ लिए दो विशाल सांप, हाथ से छूट गया एक सांप, आगे जो हुआ...

एक महिला द्वारा नंगे हाथों से दो सांपों को पकड़ने का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया. वीडियो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आए हैं. जहां कुछ लोगों ने महिला के साहस की सराहना की, वहीं कुछ लोग उसकी सुरक्षा को लेकर चिंतित थे और यह भी दावा किया कि वह सांपों को परेशान कर रही थी.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “वह उनसे नहीं डरती. निडर महिला,'' वीडियो की शुरुआत में एक महिला को कूड़े के ढेर की ओर ध्यान से देखते हुए दिखाया गया है. कुछ ही देर में वह ढेर की ओर जाती है और उसके पास छिपे दो विशाल सांपों की पूंछ पकड़ लेती है. वीडियो के बाकी हिस्से में वह सांपों को नियंत्रित करने की कोशिश करती दिख रही है.

देखें Video:

वीडियो 18 अप्रैल को पोस्ट किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. इसके अलावा, क्लिप को लगभग दस लाख बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "बहादुर महिला को सलाम." दूसरे ने पूछा, “वह सांपों को क्यों परेशान कर रही है,” तीसरे ने कहा, “वह क्या करने की कोशिश कर रही है.” चौथे ने कहा, "यह बचाव नहीं है... यह उन सरीसृपों के साथ दुर्व्यवहार है." पांचवें ने लिखा, ''वह सांपों से नहीं डरती.''