बीच सड़क पर जंगली हाथियों में हुई जबरदस्त भिड़ंत, खतरनाक Fight देख कांप उठे लोग, IFS ने कही ये दिलचस्प बात

वीडियो में हाथियों को हिंसक लड़ाई में उलझते हुए देखा जा सकता है. विशाल जानवरों को लड़ते (animals fight) देखना वास्तव में बहुत डरावना है.

बीच सड़क पर जंगली हाथियों में हुई जबरदस्त भिड़ंत, खतरनाक Fight देख कांप उठे लोग, IFS ने कही ये दिलचस्प बात

बीच सड़क पर जंगली हाथियों में हुई जबरदस्त भिड़ंत, खतरनाक Fight देख कांप उठे लोग

हाथी (Elephants) समझदार जानवर होते हैं, जब तक कि वे किसी बात पर क्रोधित या उत्तेजित न हों. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो हाथी बीच सड़क पर आपस में बुरी तरह से लड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी (Indian Forest Service officer) सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने ट्विटर पर शेयर किया है.

वायरल वीडियो में हाथियों को हिंसक लड़ाई में उलझते हुए देखा जा सकता है. विशाल जानवरों को लड़ते (animals fight) देखना वास्तव में बहुत डरावना है. आपने शायद हाथियों के मनमोहक वीडियो देखे होंगे, लेकिन ऐसी लड़ाई तब होती है जब वे उत्तेजित या क्रोधित होते हैं.

सुशांत नंदा द्वारा इस्तेमाल किया गया कैप्शन वीडियो को पूरी तरह से प्रस्तुत करता है, "जब टाइटन्स टकराते हैं, तो जंगल कांपते हैं." 

देखें Video:

वीडियो पर लोगों ने ढेरों प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने सुझाव दिया कि हाथी अपनी पूंछ को हिलाते हैं इसका मतलब है कि वे चाहते हैं कि अन्य सदस्य दूर रहें. उन्होंने लिखा, “पूंछ हिलाना हाथियों के लिए अन्य हाथियों को दूर रहने की चेतावनी देने का एक तरीका है. यह हाथियों के लिए अपना दबदबा दिखाने का भी एक तरीका है.” 

इस बीच, इंटरनेट का एक हिस्सा इस तरह के खतरनाक सीन को शूट करने वाले शख्स के बारे में सोचना बंद नहीं कर सका. यूजर ने लिखा, "जिस शख्स ने इसे रिकॉर्ड किया है वह वास्तव में साहसी होगा."

पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किए ये बड़े खुलासे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com