जंगली काले भालू के साथ पोज देखकर फोटो खिंचवा रही थी लड़की, तभी बिगड़ गया भालू, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक लड़की को जंगली काले भालू के साथ फोटो खिंचवाने की गलती करते देखा जा रहा है, इसके अगले ही पल जो होता है उसे देखकर आपकी भी रूह कांप उठेगी.

जंगली काले भालू के साथ पोज देखकर फोटो खिंचवा रही थी लड़की, तभी बिगड़ गया भालू, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

भालू के साथ फोटो खिंचवाना पड़ा भारी, खदेड़ा तो जान बचाकर भागी लड़की

अक्सर जंगल से गुजरते वक्त अपनी सुरक्षा का खास ख्याल रखना चाहिए. बावजूद इसके लोग रील के इस माने में हर कहीं सेल्फी और वीडियोज लेते नजर आ जाते हैं. वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं, जो जंगली जानवरों को पालतू समझ लेने की गलती कर बैठते हैं, उसके बाद जो रिजल्ट सामने आता है, वो यकीनन रोंगटे खड़े कर देने वाला होता है. वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं, जो खूंखार जानवरों के साथ खिलवाड़ करते नजर आते है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस भालू के वीडियो को देखकर लोगों की भी सिट्टी पिट्टी गुम हो रही है, जिसमें एक महिला जंगली भालू के साथ फोटो खिंचवाने की गलती करती नडर आ रही है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, एक लड़की जंगल में खड़ी होकर, सड़क किनारे बैठे काले रंगे के जंगली भालू के साथ पोज लेकर फोटो  खिंचवाने की कोशिश कर रही होती है, लेकिन तभी भालू का दिमाग खराब हो जाता है और वह गुस्से में महिला को ऐसा डराता है कि, वह पल भर में ही उल्टे पैर भाग खड़ी होती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही लड़की एक कदम बढ़ाकर भालू की ओर बढ़ती है, भालू बिना देरी किए उसे खदेड़ देता है. वो तो गनीमत रही कि, इस दौरान लड़की भालू से थोड़ी दूर खड़ी थी, नहीं तो जान बचाना बेहद मुश्किल हो जाता है.

इस दिल दहला देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'भालू के साथ फोटो.' महज 21 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी देखें- कान्स जाने के लिए Sunny Leone पति Daniel Weber के साथ Mumbai Airport पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com