भालू ने खुजली मिटाने के लिए किया गजब का पोल डांस, देखें VIDEO

Bear Viral Video: इंटरनेट पर इन दिनों भालू जैसा खूंखार और जंगली जानवर भी अपनी क्यूट हरकतों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में एक भालू एक पोल की मदद से अपनी पीठ को खुजलाते हुए दिखाई दे रहा है.

भालू ने खुजली मिटाने के लिए किया गजब का पोल डांस, देखें VIDEO

VIDEO: कभी देखा है भालू को पोल डांस करते?

Trending Bear Funny Video: इंटरनेट पर अक्सर जानवरों के दिल छू लेने वाले वीडियोज सामने आते हैं. इनमें कुछ वीडियोज काफी क्यूट होते हैं, तो कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने के बाद भी मन नहीं भरता. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें भालू जैसा खूंखार (Wild Animal) और जंगली जानवर भी अपनी क्यूट हरकतों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

अक्सर जानवरों की कुछ हरकतें लोगों को बेहद अट्रैक्ट (Funny Video) करती हैं, जिसे देखकर दिल खुश भी हो जाता है और चेहरे पर एक मुस्कान भी आ जाती है. इंटरनेट पर इन दिनों वायरल इस वीडियो को देखकर आपकी दिन भर की थकान चुटकियों में छू मंतर हो सकती है. इस दिलचस्प वीडियो में एक भालू (Bear Viral Video) एक पोल की मदद से अपनी पीठ को खुजलाते (Bear Scratches Its Back On A Pole) हुए दिखाई दे रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे खुजली से परेशान एक भालू अपनी पीठ को पोल से रगड़ते हुए दिखाई दे रहा है. यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है. वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है, मानो भालू मस्त होकर थिरक रहा हो, जिसे देखकर यकीनन आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो (Twitter Video) को 'buitengebieden' नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है.

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'Good Scratch.' भालू के इस मजेदार वीडियो (Bear Funny Video) अब तक 3.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि इस वीडियो पर अब तक 154K से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""ये 'चमत्कार' नहीं हकीकत है: एक ही रात में ऑटो रिक्शा चालक बना 25 करोड़ का मालिक, अब मलेशिया जाने की तैयारी
* 'टीचर के सामने सजा में खड़ा स्टूडेंट गाने लगा कुमार विश्वास की ये कविता, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ
* "भाईचारे की मिसाल: यहां मुस्लिम परिवार सालों से बना रहा है रावण का पुतला, देखें VIDEO

देखें वीडियो- नोरा फतेही 'झलक दिखला जा' के सेट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com