खेलते-खेलते बल्ला छोड़ डांस करने लगा नटखट बच्चा, कोच ने ऐसे किया रिएक्ट

एक ऐसे ही नटखट और क्यूट बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा जो सीरियस गेम के दौरान अचानक ठहाके लगाने पर मजबूर कर देता है. टी बॉल खेलता ये बच्चा अचानक डांस करने लगता है, उसके कमाल के डांस को देख उसके कोच भी जमकर ठहाके लगाते हैं. 

खेलते-खेलते बल्ला छोड़ डांस करने लगा नटखट बच्चा, कोच ने ऐसे किया रिएक्ट

नटखट बच्चों की हर हरकत पर हंसी आती है. कुछ बच्चे होते भी है एक्ट्रा मस्तीखोर यानी उन्हें न किसी की परवाह होती है कि लोग क्या कहेंगे और न ही वह किसी से डरते ही हैं. एक ऐसे ही नटखट और क्यूट बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा जो सीरियस गेम के दौरान अचानक ठहाके लगाने पर मजबूर कर देता है. टी बॉल खेलता ये बच्चा अचानक डांस करने लगता है, उसके कमाल के डांस को देख उसके कोच भी जमकर ठहाके लगाते हैं. 

बच्चे का क्यूट डांस वीडियो

ट्विटर पर सामने आए इस वीडियो में पांच-छह साल का एक छोटा सा बच्चे ब्लू कलर की टी शर्ट में सिर पर हेलमेट लगाए हाथ में बल्ला पकड़े टी बॉल खेल रहा होता है कि अचानक उसे डांस करने का मन करता है. सभी प्लेयर अपनी जगह पर खड़े रहते हैं, लेकिन ये शरारती बच्चा अचानक से डांस करने लगता है, वो भी एक दम धांसू. डांस करते-करते वह बल्ला हाथ से छोड़ देता है और गजब के लेग मूवमेंट्स करता है. उसे ऐसे डांस करते देख कोच वहां पहुंच जाते हैं और उसे खेल की ओर दोबारा रुख करने के लिए कहते हैं, हालांकि इस दौरान उनकी भी हंसी नहीं रुकती. सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो को देख लोटपोट हो रहे हैं.  

चार लाख से अधिक व्यूज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर 4 लाख 36 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर जहां लोग इस बच्चे की क्यूटनेस और नटखटपन की चर्चा कर रहे हैं तो वहीं एक ओर इस बात की भी चर्चा हो रही है कि क्या खेल के दौरान ऐसा करना अनुशासनहीनता माना जाता है. एक यूजर ने लिखा, मेरे ख्याल से मेजर्स को हिट करने से पहले उसके पास आत्म-अनुशासन सीखने का समय है. वहीं एक यूजर ने लिखा, ये बचपना है, 15 साल तक इसे अनुशासनहीनता नहीं माना जा सकता. खैर, जो भी हो बच्चे को यू खुलकर डांस करता देख आप को भी अपना बचपना याद आ जाएगा और आप सारी टेंशन भूल जाएंगे.