सड़क पर बाढ़ आ गई तो इस लड़के ने कूद-कूद कर मज़े किए, लोगों ने कहा- आपदा में अवसर है

आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आप यकीनन हैरत में पड़ जाए. इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं 16 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा बाढ़ के पानी में दौड़ लगाते हुए आता है और फिर डाइव करके स्विमिंग करने लगता है.

सड़क पर बाढ़ आ गई तो इस लड़के ने कूद-कूद कर मज़े किए, लोगों ने कहा- आपदा में अवसर है

गर्मियों में स्विमिंग करना कई लोगों को बहुत पसंद होता है, क्योंकि इससे गर्मी से छुटकारा भी मिलती है और खूब अच्छी एक्सरसाइज भी हो जाती है. आमतौर पर आपने लोगों को स्विमिंग पूल में डाइव लगाते हुए देखा होगा, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं एक ऐसा वीडियो जिसमें एक बच्चा बाढ़ के पानी में तैरता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अबतक 1 मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं एडवेंचर से भरपूर यह शानदार वीडियो..

वीडियो देखें

 बाढ़ के पानी में रास्ता पार करने का बेहद नायब तरीका

 तेज बारिश और बाढ़ आने पर जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो जाता है. रास्ते बंद हो जाते हैं और आना-जाना दूभर हो जाता है. ऐसे में आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आप यकीनन हैरत में पड़ जाए. इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं 16 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा बाढ़ के पानी में दौड़ लगाते हुए आता है और फिर डाइव करके स्विमिंग करने लगता है. इस दौरान वो बाढ़ के पानी में तैरता हुआ काफी लंबी दूरी भी पार कर लेता है. उसके स्टंट को देख हर कोई आश्चर्यचकित है. यह देखने में जितना एडवेंचरस लग रहा है हकीकत में उतना ही ज्यादा खतरनाक भी है.

1 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बच्चे के वीडियो को ट्विटर पर Figen नाम के ट्विटर अकाउंट ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा कि 'कभी-कभी बस जीवन को फ्लो के साथ बहने दो.' इस लड़के का स्टंट करता हुआ ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. वहीं 1700 सौ से ज्यादा लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं. इसे देखकर एक यूजर ने लिखा कि ये अद्भुत है तो वहीं एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा कि इट इज़ ऑसम, मुझे ये बहुत पसंद आया. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, 'ये आज के दिन का मेरा हीरो है'.आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन इस तरह के वीडियोज़ वायरल होते हैं. कुछ समय पहले बाढ़ के पानी में एक चूहे का तैरता हुआ वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे सोशल मीडिया पर 5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com