समय से पहले पहुंची ट्रेन तो खुशी से झूम कर 'गरबा' करने लगे यात्री, रेल मंत्री ने कहा- Happy Journey!

भारत में हमेशा ऐसा होता है कि ट्रेनें हमेशा लेट आती हैं. गलती से कई बार ऐसा होता है कि ट्रेनें समय से 5-10 मिनट पहले स्टेशन पर पहुंचती हैं. मगर मध्य प्रदेश के रतलाम में एक ट्रेन वक्त से 20 मिनट पहले पहुंच गई. इस कारण पैसेंजर गरबा डांस करने लगे. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. 

समय से पहले पहुंची ट्रेन तो खुशी से झूम कर 'गरबा' करने लगे यात्री, रेल मंत्री ने कहा- Happy Journey!

भारत में हमेशा ऐसा होता है कि ट्रेनें हमेशा लेट आती हैं. गलती से कई बार ऐसा होता है कि ट्रेनें समय से 5-10 मिनट पहले स्टेशन पर पहुंचती हैं. मगर मध्य प्रदेश के रतलाम में एक ट्रेन वक्त से 20 मिनट पहले पहुंच गई. इस कारण पैसेंजर गरबा डांस करने लगे. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. खुद रेल मंत्री अश्विनी वैश्नव ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में रेलवे स्टेशन पर कई यात्री गरबा करते नजर आ रहे हैं. रात में रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर कई लोग गरबा करते नजर आ रहे हैं. स्टेशन पर ट्रेन करीब 20 मिनट पहले पहुंच गई थी. बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो रतलाम रेलवे स्टेशन का है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे वीडियो को रेल मंत्री अश्विनी वैश्नव ने खुद सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है, जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज़्यादा कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में खुशी की बात है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- अगर हर ट्रेन समय पर आ जाए तो भारत जापान बन जाएगा.