जब गाड़ियों की लंबी लाइन के बीच सड़क पर उतर आया हाथी, गाड़ी बंद कर सेल्फी लेने लगे लोग

पहाड़ों के बीच पतली सी सड़क पर हाथी निकल आए तो भला किधर जाएं, ऐसे में अफरातफरी मच जाना तो लाजमी है. इस अफरातफरी के बीच कोई सड़क पर खड़ा होकर हाथी के साथ सेल्फी लेने लगे तो उसकी हिम्मत ही नहीं दिमाग की भी दाद दी जानी चाहिए.

जब गाड़ियों की लंबी लाइन के बीच सड़क पर उतर आया हाथी, गाड़ी बंद कर सेल्फी लेने लगे लोग

सोशल मीडिया पर हाथियों का वीडियो रोमांच से भर देता है. हाथी का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देख दिल डर और रोमांच से भर जाए. पहाड़ों के बीच पतली सी सड़क पर हाथी निकल आए तो भला किधर जाएं, ऐसे में अफरातफरी मच जाना तो लाजमी है. इस अफरातफरी के बीच कोई सड़क पर खड़ा होकर हाथी के साथ सेल्फी लेने लगे तो उसकी हिम्मत ही नहीं दिमाग की भी दाद दी जानी चाहिए.

हाथी के साथ सेल्फी लेने की होड़
ट्विटर पर शेयर हुए वीडियो में पहाड़ के बीच पतली सी सड़क पर एक हाथी धीरे-धीरे चलता हुआ, रास्ता बनाता नजर आता है. उसके आगे पीछे गाड़ियां खड़ी नजर आती हैं और सड़क पर कई लोग घबराए हुए से भी नजर आते हैं. हालांकि इस बीच कुछ लोग हाथी के साथ रेयर सेल्फी लेने का मौका भी नहीं छोड़ना चाहते. सामने से आ रहे हाथी को देख कर भी इन्हें डर नहीं लगता और ये लोग सेल्फी निकालते दिखते हैं. अच्छी बात ये है कि ये हाथी काफी शांत स्वभाव का लग रहा है, जिस वजह से कोई दुर्घटना नहीं होती.


वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुरेंद्र मेहरा के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'आप अपने गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के लिए उन्हें दोष नहीं दे सकते..'. वीडियो को 12 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. बता दें कि इसके पहले भी हाथी के सड़क पर उतर आने का वीडियो सामने आ चुका है, एक वीडियो में हाथी को सड़क पर डांस करते देखा गया था.

देखें वायरल वीडियो- VIDEO: PM मोदी की सलाह के बाद अनोखी कसरत से वज़न घटाने लगे तेजस्वी यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com