ट्रैफिक के बीच जब सड़क पर अचानक आ गया कोबरा, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

कर्नाटक के उडुपी (Karnataka's Udupi) में एक भारी ट्रैफिक के बीच उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक खतरनाक कोबरा (cobra) अचानक बीच सड़क पर आ गया. जिस देखकर सभी लोग हैरान रह गए. दरअसल उडुपी के कालसंका जंक्शन (Kalsanka Junction) पर अचानक ट्रैफिक रुक गया

ट्रैफिक के बीच जब सड़क पर अचानक आ गया कोबरा, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

ट्रैफिक के बीच जब सड़क पर अचानक आ गया कोबरा

कर्नाटक के उडुपी (Karnataka's Udupi) में एक भारी ट्रैफिक के बीच उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक खतरनाक कोबरा (cobra) अचानक बीच सड़क पर आ गया. जिस देखकर सभी लोग हैरान रह गए. दरअसल उडुपी के कालसंका जंक्शन (Kalsanka Junction) पर अचानक ट्रैफिक रुक गया, इससे पहले की वाहन चालक कुछ समझ पाते की इतने में बीच सड़क एक कोबरा आ गया जिसने सभी को हैरत में डाल दिया. कोबरा को सड़क पार करता देख ट्रैफिक पुलिसकर्मी (traffic policemen) ने वाहनों को रुकने का निर्देश दिया, ताकि कोबरा आसानी से सड़क पार कर सके.

वहीं, इन सबसे अंजान कोबरा धीरे-धीरे सड़क के दूसरी तरफ रेंगकर जाने लगा, चूंकि धूप की वजह से सड़क बेहद गर्म थी इसीलिए उसे पार करने में लगभग 30 मिनट तक का समय लगा तब तक सभी वाहन चालक रुके रहे. कोबरा के सड़क पार करने के बाद ही वाहनों को एक बार फिर चलने का निर्देश देकर आवाजाही शुरु की गई. इस दौरान वहां मौजूद बहुत से लोगों ने अपने मोबाइल से कोबरा का वीडियो भी बनाया.

देखें Video: 

कोबरा का यह वीडियो ट्विटर पर पड़ोसी शहर मैंगलोर (city of Mangalore) को समर्पित एक पेज द्वारा साझा किया गया था. वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, "गुरुवार को उडुपी में व्यस्त कालसांका जंक्शन में लगभग 30 मिनट तक वाहनों की आवाजाही बाधित रही." सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 38 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शहर के पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा, कि सांप को बाद में बचाया गया और इलाज के लिए ले जाया गया. पुलिस ने कहा, कि लगभग आधे घंटे तक यातायात रोककर रखने से, सांप को कोई अन्य क्षति या असुविधा नहीं पहुंची.