रेस्टोरेंट में पानी की एक बोतल के लिए देने पड़े 350 रुपए, घर जाते हुए महिला ने किया कुछ ऐसा, यूजर्स ने बताए मज़ेदार किस्से

रितिका ने ट्विटर पर शेयर किया कि कैसे उन्हें एक हाई-एंड रेस्तरां में जाना था और आखिर में पानी की बोतल का ऑर्डर करना पड़ा. लेकिन बोतल के लिए उसे बड़ी कीमत चुकानी पड़ी.

रेस्टोरेंट में पानी की एक बोतल के लिए देने पड़े 350 रुपए, घर जाते हुए महिला ने किया कुछ ऐसा, यूजर्स ने बताए मज़ेदार किस्से

रेस्टोरेंट में पानी की एक बोतल के लिए देने पड़े 350 रुपए, घर जाते हुए महिला ने किया कुछ ऐसा

हम सभी जानते हैं कि कैसे हाई रेटेड भोजनालयों और महंगे रेस्तरां के पास शुल्क का अपना कोटा होता है जिसका भुगतान आपको करना होता है. तो भले ही आपने कई इंस्टाग्राम रील देखी हों जो उन पॉश जगहों पर पैसे बचाने के टिप्स देती हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

ऐसा ही एक उदाहरण फिटनेस और न्यूट्रिशन कोच रितिका बोरा ने सामने रखा है. रितिका ने ट्विटर पर शेयर किया कि कैसे उन्हें एक हाई-एंड रेस्तरां में जाना था और आखिर में पानी की बोतल का ऑर्डर करना पड़ा. लेकिन बोतल के लिए उसे बड़ी कीमत चुकानी पड़ी.

कैप्शन में लिखा है, “दोपहर के भोजन के लिए इस फैंसी रेस्तरां में एक दोस्त से मुलाकात हुई, और आप विश्वास नहीं करेंगे कि उन्होंने पानी की एक बोतल के लिए 350 आरपीएस चार्ज किए! इसलिए, मैंने बोतल को अपने साथ घर लाने का फैसला किया ताकि मैं इसका पुन: उपयोग कर सकूं. क्या ऐसा सिर्फ मैंने ही किया है या आपने भी किया है?” 

कोई भी स्टोर से पानी की एक बोतल मात्र 20 रुपये में खरीद सकता है. तो, यह साफ था कि इंटरनेट कीमत से काफी हैरान था. हालांकि, कई लोगों ने इसी तरह के अनुभवों के बारे में लिखा और कमेंट किया, कि वे बोतल को पूरा 'पैसा वसूल' करने के लिए भी वापस लाते हैं.

अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म ओएमजी 2 का टीजर रिलीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com