इस उल्लू की सच्चाई क्या है? क्या ये पेड़ है या वाकई में उल्लू है, लोग समझ नहीं पा रहे हैं सच्चाई

तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे एक उल्लू लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग पूरी तरह से कंफ्यूज़ हैं. एक तरफ लोग कह रहे हैं कि ये एक उल्लू है, जोखुद को छिपा रखा है,

इस उल्लू की सच्चाई क्या है? क्या ये पेड़ है या वाकई में उल्लू है, लोग समझ नहीं पा रहे हैं सच्चाई

इंटरनेट पर कई ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं, जो भ्रम पैदा करती हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद समझ में ही नहीं आता है कि इसकी सच्चाई क्या है. ऐसी तस्वीरों को Optical Illusion कहते हैं. अभी हाल ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद हर कोई चौंक रहा है. लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि इस तस्वीर कि सच्चाई क्या है. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है, वो एक उल्लू की है. इस तस्वीर को देखने के बाद अच्छे-अच्छे धुरंधर गच्चा खा रहे हैं. दरअसल. इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि ये पेड़ का एक हिस्सा है, वहीं कुछ लोगों को लग रहा है कि ये वाकई में उल्लू है. अब आप ही इस तस्वीर की सच्चाई बताएं.

देखें तस्वीर

तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे एक उल्लू लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग पूरी तरह से कंफ्यूज़ हैं. एक तरफ लोग कह रहे हैं कि ये एक उल्लू है, जोखुद को छिपा रखा है, वहीं दूसरी तरफ लोग कह रहे हैं कि ये एक पेड़ है, जो उल्लू जैसा दिख रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इसे छलावा बता रहे हैं. आपको क्या लगता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर @buitengebieden ने शेयर किया है. इस तस्वीर को 1 लाख से ज्यादा लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है है कि यह एक भ्रम है. मुझे तो समझ में नहीं आया. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इससे ज्यादा कंफ्यूज़ करने वाली तस्वीर मैंने नहीं देखी है.