चेन्नई में शादियों की भी बाढ़, दूल्हे को नाव पर मंडप तक लाया गया

चेन्नई में शादियों की भी बाढ़, दूल्हे को नाव पर मंडप तक लाया गया

चेन्नई:

चेन्नई में जिंदगी धीरे धीरे पटरी पर आ रही है, कई इलाकों का पानी कम हो रहा है लेकिन इन सबके बीच शहर में एक बार फिर बारिश शुरू हो गई। हालांकि इस परेशानी भरे मौहाल के बीच भी कई लोग ऐसे हैं जो रविवार के दिन शादी के बंधन में बंध रहे हैं क्योंकि चेन्नई में आज का दिन बहुत बड़ा मुहुर्त का दिन माना जा रहा है जब हज़ारों शादियां तय हुई हैं।

यह भी पढ़ें - कमर्शियल उड़ाने शुरू

ऐसी ही एक शादी मैलापुर इलाके के एक बड़े मंडप में हुई है जहां की बुकिंग एक साल पहले हो चुकी थी। दुल्हा-दुल्हन दोनों ही अमेरिका से आए हुए हैं इसलिए शादी को स्थगित किया जाना थोड़ा मुश्किल काम है। दिलचस्प बात यह है कि दुल्हे को अपने घर वेलाचिरी इलाके से नाव द्वारा लाया गया है क्योंकि वह उस जगह से निकल नहीं पा रहे थे। नाव को किराए पर लेकर दुल्हे को उस इलाके से निकाला गया जहां वह तीन दिन तक फंसे रहे और आखिरकार वह अपनी शादी तक पहुंच पाएं।

शादी की उम्मीद जाती रही...

शादी संपन्न होने के बाद दुल्हे ने बताया कि 'तीन दिन पहले तक तो मैं कमर तक पानी में फंसा हुआ था और मैंने शादी की उम्मीद ही छोड़ दी थी।' वहीं दुल्हन ने बताया कि पहले दिन जब संपर्क नहीं हुआ तो ज्यादा चिंता नहीं हुई लेकिन जब दूसरे और तीसरे दिन भी बात नहीं हुई तो उनका पूरा परिवार चिंता में पड़ गया था। इसी परिवार की एक सदस्य ने बातचीत में कहा कि हालांकि सड़के साफ हो रही हैं लेकिन इसके बावजूद थोड़ी मुश्किल बनी हुई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जहां तक खाने के सवाल है तो मेज़बानों को अंदाज़ा था कि कार्यक्रम में ज्यादा लोग हिस्सा नहीं ले पाएंगे और इसलिए जो खाना बना है उसे पास की झुग्गियों में वितरित किया जाएगा ताकि जरूरतमंदों को खाना मिल सके। ख़राब मौसम के बावजूद भी दुल्हा-दुल्हन को शुभकामनाएं देने के लिए काफी लोग जमा हुए जिसे देखकर नव दंपत्ति के चेहरे पर खुशी की लहर दिखाई दे रही थी।