Wedding Video: दुल्हन ने दूल्हे की मांग में भरा सिंदूर, कन्यादान की जगह हुआ कुंवरदान

Unique Wedding: सोशल मीडिया पर एक अनूठी शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन पुराने रीति-रिवाजों को पीछे छोड़ अपने होने वाले पति की सिंदूर से मांग भरती हुई नजर आ रही है.

Wedding Video: दुल्हन ने दूल्हे की मांग में भरा सिंदूर, कन्यादान की जगह हुआ कुंवरदान

Wedding Video: दुल्हन ने दूल्हे की मांग में भरा सिंदूर, फिर प्यार से लगाया गले, मेहमान रह गए दंग

Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर आये दिन शादी-ब्याह से जुड़े वीडियोज सामने आते ही रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज हंस-हंस कर लोट कर देते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज हैरत में डाल देते हैं, क्या वाकई ऐसा हो सकता है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे. आमतौर पर आपने शादी के समय दूल्हे को सिंदूर से दुल्हन की मांग भरते देखा होगा, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो दूल्हा नहीं, बल्कि दुल्हन दूल्हे की मांग भरती नजर आ रही है.

यहां देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर एक अनूठी शादी का वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. शादी समारोह में रीति रिवाजों के साथ-साथ एक रस्म बहुत खास होती है और वो है, दूल्हे द्वारा दुल्हन की मांग भरना. आपने कभी न कभी तो किसी न किसी शादी समारोह में फेरो के समय दूल्हे को दुल्हन की मांग भरते तो देखा ही होगा. हिंदू धर्म में मांग भरने की यह रस्म बेहद खास होती है. इसमें दूल्हा हिंदू मान्यताओं को साक्षी मानकर अपनी होने वाली पत्नी की मांग भरता है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में नजारा कुछ और ही है.

VIDEO: क्या है एग्जाम के ठीक पहले रिवीजन की निंजा टेक्निक, बच्चे की मासूमियत ने जीता सबका दिल

वायरल हो रहे वीडियो में एक दुल्हन पुराने रीति-रिवाजों को पीछे छोड़ अपने होने वाले पति की सिंदूर से मांग भरती हुई नजर आ रही है. वीडियो में एक दूल्हा-दुल्हन शादी के मंडप में बैठे दिखाई दे रहे हैं. पहले दूल्हा अपनी दुल्हनिया की मांग में सिंदूर भरता है और फिर दुल्हन भी हाथ में सिंदूर लेकर दूल्हे की मांग भर देती है. दोनों ऐसा करते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं. शादी का यह नया वर्जन ऑनलाइन वायरल हो गया.

राजस्थान में देखते ही देखते जमीन में समा​​​ गए 5 लोग, देखिए दिल दहला देने वाला Video

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर  @BrahmaandKiMaa नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को अह तक 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में दुल्हन अपनी शादी में किए गए बदलावों के बारे में बतलाती नजर आ रही है. 

रणबीर-आलिया की शादी से पहले रोशनी से जगमगाया दूल्‍हे का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com