विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 14, 2022

राजस्थान में देखते ही देखते जमीन में समा​​​ गए 5 लोग, देखिए दिल दहला देने वाला Video

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, यह कहावत हाल ही में राजस्थान के जैसलमेर में देखने को मिली. जहां एक दुकान के पास खड़े पांच लोग एक के बाद एक जमीन में समा गए. वीडियो देखकर एक मिनट के लिए आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल है.

3 सेकंड में जमीन में समा​​​ गए 5 लोग, मंजर देख सहमे लोग, देखें Video

सोशल मीडिया पर अक्सर खतरनाक हादसों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार पैरों तले जमीन खिसक जाती है. इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिसे देखकर आप भी अपना हर एक कदम फूंक-फूंक कर रखेंगे. तेजी से वायरल होता यह वीडियो राजस्थान के जैसलमेर का बताया जा रहा है. जहां एक दुकान के पास खड़े पांच लोग एक के बाद एक जमीन में धंसने चले गए. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी एक मिनट के लिए अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. 

यहां देखिए वीडियो

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, यह कहावत हाल ही में जैसलमेर में देखने को मिली. बताया जा रहा है कि राजस्थान के जैसलमेर शहर के बाबा बावड़ी इलाके में बरसाती नाले पर लगी हुई पट्टियों के धंसने से पांच युवक सूखे नाले में समा गए. यह तो गनीमत रही कि कोई बड़ा होने से पहले ही टल गया. इस दौरान आसपास के लोगों ने तुंरत उन्हें बाहर निकाला. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

चली गई आंखों की रोशनी पर नहीं टूटा हौसला, 339 की रफ्तार से कार चलाकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

बताया जा रहा है कि शहर के बाबा बावड़ी इलाके में श्रवण चौधरी की टायर पंचर की दुकान है, जिसके आगे बरसाती नाला बह रहा है, जो पट्टियों से ढका हुआ है. जो इन दिनों सूखा हुआ है. सात अप्रैल की रात पांच लोग दुकान के आगे इस नाले के ऊपर डली पट्टियों पर खड़े होकर बातें कर रहे थे. इस दौरान अचानक एक के बाद एक पांचों लोग सूखे नाले में गिर गए. इस दौरान पास में ही खड़ी बाइक भी उनके ऊपर गिर गई. इस दौरान गनीमत रही कि नाला सूखा था. वहीं नाले में गिरे पांचों लोगों को मामूली चोटें आई हैं. अगर इस नाले में पानी होता तो निश्चित रूप से कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी. 

रणबीर-आलिया की शादी से पहले रोशनी से जगमगाया दूल्‍हे का घर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
राजस्थान में देखते ही देखते जमीन में समा​​​ गए 5 लोग, देखिए दिल दहला देने वाला Video
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;