Video: देसी मुंडे के साथ विदेशी मैम ने हरियाणवी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, उड़ा दिया गर्दा

Trending Viral Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक देसी मुंडे को अपनी ऑस्ट्रेलियन पत्नी के साथ हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते देखा जा सकता है. वीडियो को अब तक15 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 91 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

Video: देसी मुंडे के साथ विदेशी मैम ने हरियाणवी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, उड़ा दिया गर्दा

Hariyanvi Dance Video: इंटरनेट पर ज्यादातर यूजर्स डांस के वीडियोज देखना पसंद करते हैं, जो कई बार लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं. कई बार डांस के कुछ वीडियोज लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कई बार दिल को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय पति अपनी ऑस्ट्रेलियाई बीवी के साथ हरियाणवी गाने पर ताल से ताल मिलाता थिरकता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पति-पत्नी के जोड़े को जमकर जबरदस्त डांस करते देखा जा रहा है. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. यूं तो ये कोई पहली बार नहीं है जब विदेशी लोगों (Foreigner) को भारतीय गानों पर थिरकते देखा गया हो. इससे पहले भी ऐसे कई वीडियोज देखने को मिले हैं, जिसमें विदेशी लोगों भारतीय संस्कृति को अपनाते हुए दिखाई दिए हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक देसी मुंडे को अपनी ऑस्ट्रेलियन पत्नी के साथ हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में विदेशी महिला को भारतीय संस्कृति को अपनाते और उसका हिस्सा बनते देखा जा सकता है. वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो को अब तक15 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 91 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""'VIDEO: नहीं देखी होगी ऐसी तीरंदाजी, हाथों के बल खड़े होकर पैरों से लगाया सटीक निशाना
* 'क्या आपने सुना है 'जॉनी जॉनी यस पापा' का मैथिली वर्जन, VIDEO में देखें बच्चों और टीचर का कूल अंदाज
* "VIDEO:देखते ही देखते स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही ट्रेन के इंजन के ऊपर उठा आग का गुब्बार

देखें वीडियो- गोविंदा, सोनू सूद, काजल अग्रवाल और अन्य सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com